ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतनशे में धुत सिपाही ने डाक्टर को दी जान से मारने की धमकी, सस्पेंड

नशे में धुत सिपाही ने डाक्टर को दी जान से मारने की धमकी, सस्पेंड

शराब के नशे में धुत सिपाही को पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मूलकॉपी देने से इंकार करने पर जिला अस्पताल में रविवार को हंगामा खड़ा हो...

नशे में धुत सिपाही ने डाक्टर को दी जान से मारने की धमकी, सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 14 Jan 2019 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

शराब के नशे में धुत सिपाही को पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मूलकॉपी देने से इंकार करने पर जिला अस्पताल में रविवार को हंगामा खड़ा हो गया। नशे में धुत एक सिपाही अशोक कुमार ने चिकित्सक डा. विजयप्रकाश को गोली मारने की धमकी दी। नशे में धुत सिपाही ने जिला अस्पताल के अन्य कर्मचारियों व लोगों के साथ भी अभद्रता की।

इसकी सूचना तत्काल डायल 100 को दी गई। डायल 100 की टीम ने सिपाही को कोतवाली पहुंचाया, जहां मेडिकल परीक्षण के बाद एसपी शैलेष कुमार पांडेय ने शराबी सिपाही को सस्पेंड कर दिया।जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक विजयप्रकाश ने बताया कि रमाला थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई थी, जिसका पोस्टमार्टम कराने के लिए थाने से सिपाही अशोक कुमार को भेजा गया था। रविवार सुबह पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मूलकॉपी सौंपने के लिए सिपाही को बुलाया गया तो उससे एल्कोहल की बदबू आ रही थी। जिसने शराब का अत्याधिक सेवन कर रखा था, वह हरकते भी उल्टी सीधी कर रहा था। नशे में धुत सिपाही से मूलकॉपी खो जाने के डर से उसने देने से मना कर दिया। जिस पर सिपाही ने उनके साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी और गोली मारकर मौत के घाट उतारने की भी धमकी दी। बीच-बचाव कराने आए फार्मासिस्ट सबरेज व अन्य कर्मियों को भी गाली दी गई। शव के साथ आए लोगों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। इसकी सूचना डायल 100 पर दी। जिसकी टीम ने सिपाही अशोक कुमार को कोतवाली पहुंचाया, जहां डाक्टरी के बाद एसपी शैलेष कुमार पांडेय ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया। पहले दिन ही मिली थी थाने में तैनातीसिपाही अशोक कुमार कई महीने से पुलिस लाइन में तैनात था। जिसे एक दिन पहले ही रमाला थाने में तैनाती मिली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें