ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतडीएम-एसपी ने की पुलिस फोर्स के साथ फुट पेट्रोलिंग

डीएम-एसपी ने की पुलिस फोर्स के साथ फुट पेट्रोलिंग

ईद उल अजहा एवं रक्षा बंधन सहित अन्य धार्मिक त्यौहारों के मद्देनजर शुक्रवार की शाम डीएम व एसपी ने पुलिस फोर्स के साथ नगर क्षेत्र में फुट पेट्रोलिंग कर सभी भाईचारे व सौहार्द के साथ त्यौहार मनाने की...

डीएम-एसपी ने की पुलिस फोर्स के साथ फुट पेट्रोलिंग
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 31 Jul 2020 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

ईद उल अजहा एवं रक्षा बंधन सहित अन्य धार्मिक त्यौहारों के मद्देनजर शुक्रवार की शाम डीएम व एसपी ने पुलिस फोर्स के साथ नगर क्षेत्र में फुट पेट्रोलिंग कर सभी भाईचारे व सौहार्द के साथ त्यौहार मनाने की अपील की। साथ ही अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही।इससे पूर्व नगर के नमन मैरिज होम में डीएम शकुंतला गौतम व एसपी अजय कुमार ने शांति समिति की बैठक ली, जिसमें डीएम ने धर्मगुरुओं, धर्माचार्य, गणमान्य व्यक्तियों से अपील करते हुए कहा कि जिस तरीके से आप लोगों ने पूर्व के कार्यक्रमों में जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन का सहयोग किया है, उनसे आगामी कार्यक्रमों त्योहारों में भी ऐसी ही उम्मीद है।

सभी अपने त्योहारों को अपने घर में ही मनाए और अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकले। डीएम ने कहा शहर में पुलिस बल तैनात रहेगा। जनपद को 3 जोन व 11 सेक्टरों में विभाजित किया गया है। जिसमें सेक्टर मजिस्ट्रेट जोनल मजिस्ट्रेट पुलिस के अधिकारी कर्मचारी भ्रमण सील रहेंगे।

उन्होंने व्यापारियों को निर्देशित किया कि बिना मास्क लगाने वाले व्यक्तियों को समान ना दें और व्यापारी स्वयं भी मास्क लगाएं। इस अवसर पर एडीएम अमित कुमार सिंह, एएसपी अनित कुमार, एसडीएम दुर्गेश मिश्रा व सीओ आलोक सिंह आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें