DA Image
14 अगस्त, 2020|10:35|IST

अगली स्टोरी

डीएम मैडम! हरियाणा से आ रहे ओवरलोड वाहनों पर प्रतिबंध लगाओ

default image

डीएम मैडम! ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे, दिल्ली-सहारनपुर 709 बी, मेरठ-बागपत और मेरठ -बड़ौत मार्ग पर हरियाणा से आ रहे ओवरलोड वाहनों पर प्रतिबंध लगाओ। ओवरलोड वाहनों की वजह से जहां जिलेभर के ट्रांसपोर्टरों को आर्थिक तंंगी से गुजरना पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ सड़कें भी क्षतिग्रस्त हो रही है।

ऑल इंडिया ट्रक आपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने डीएम को शिकायती पत्र सौंपकर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही की मांग की। ऑल इंडिया ट्रक आपरेटर वेलफेयर एसोसिएशन के पउप्र अध्यक्ष रामहरि चौधरी और पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजीव तोमर के नेतृत्व में एसोसिएशन के कई पदाधिकारी गुरुवार को कलक्ट्रेट में डीएम से मुलाकात की और उन्हें हरियाणा से आ रहे ओवरलोड वाहनों पर प्रतिबंध लगाने को लेकर शिकायती पत्र सौंपा।

शिकायती पत्र में कहा गया है कि एसोसिएशन ने कई बार ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने संभागीय परिवहन विभाग की मिलीभगत से ओवरलोड वाहनों का जिले की सीमाओं में आने और गुजरने का आरोप लगाया। बताया कि ओवरलोड वाहनों को लोकेशन देकर जिले से निकाला जाता है।

इसमें विभागीय अफसर से लेकर कई सफेदपोश तक शामिल हैं। एसो. के पदाधिकारियों ने डीएम से ओवरलोड वाहनों को अफसरों का लोकेशन देने वालों को चिन्हित कर कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि शीघ्र ही इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह स्वयं ही इनसे निपटने के लिए मजबूर होंगे।

डीएम को शिकायती पत्र सौंपने वालों में ओमवीर प्रधान, रमेश मुखिया व डा. बिल्लू आदि शामिल रहे। इस मामले में डीएम ने एआरटीओ को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DM Madam Ban overload vehicles coming from Haryana