ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतजिलाधिकारी ने निर्माणाधीन बस स्टेशन का किया निरीक्षण

जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन बस स्टेशन का किया निरीक्षण

जिलाधिकारी ने शुक्रवार को दुडभा में निर्माणाधीन बस स्टेशन का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य में अच्छी सामग्री लगाई जाने के अलावा इसे जुलाई माह तक...

जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन बस स्टेशन का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 24 Feb 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बागपत।

जिलाधिकारी ने शुक्रवार को दुडभा में निर्माणाधीन बस स्टेशन का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य में अच्छी सामग्री लगाई जाने के अलावा इसे जुलाई माह तक पूर्ण करने के भी जिलाधिकारी ने निर्देश दिए।

परियोजना बस स्टेशन निर्माण कार्य 3.48 करोड़ से किया जा रहा है, जिसका शुक्रवार को जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया गया। उन्होंने निर्देश दिए कि निर्माण कार्य में किसी भी तरह की खराब गुणवत्ता की सामग्री का प्रयोग ना किया जाए। खराब ईंटें मिलने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा जुलाई 2024 तक निर्माण कार्य पूर्ण हो जाए। उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग को निर्देश दिए कि समय-समय पर कार्य की गुणवत्ता को देखा जाए। उन्होंने कहा बागपत का बस स्टेशन सरकार की मुख्य प्राथमिकताओं में से एक है जिसमें एक साथ 50 से अधिक बस खड़ी हो सकती हैं। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी अतुल कुमार, एआरएम रोडवेज सहित, कार्यदायी संस्था उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम संस्था के अधिकारी उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें