ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतजिला जज, डीएम व एसपी पहुंचे जेल, बंदियों की तलाशी और बैरक खंगलवाई

जिला जज, डीएम व एसपी पहुंचे जेल, बंदियों की तलाशी और बैरक खंगलवाई

जिला जज, डीएम और एसपी ने बुधवार को भारी पुलिस बल के साथ जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। बंदियों की तलाशी कराई। बैरक खगंलवाई। जेल अधीक्षक को जेल में...

जिला जज, डीएम व एसपी पहुंचे जेल, बंदियों की तलाशी और बैरक खंगलवाई
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 17 Mar 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला जज, डीएम और एसपी ने बुधवार को भारी पुलिस बल के साथ जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। बंदियों की तलाशी कराई। बैरक खगंलवाई। जेल अधीक्षक को जेल में कोरोना से बचाव की गाइड लाइन का कड़ाई से पालन करने को कहा।

जिला जज, डीएम और एसपी बुधवार की दोपहर जिला जेल पर पहुंचे। उनके साथ अधिकारियों और पुलिस कर्मियों की बड़ी टीम भी थी। उन्होंने जेल के सभी बंदियों की बारीकी से तलाशी कराई। बैरक और बंदियों के बिस्तर को खंगल वाया। मशीनों से बैरकों के बाहर के मैदान की जांच कराई। जेल भवनों की छतों को भी दिखाया। कोई भी प्रतिबंधित सामान नहीं मिला। इसके बाद अधिकारियों ने अस्पताल, भोजनालय और पेयजल व्यवस्था को जांचा। बंदियों की समस्याएं सुनी और जेल अधीक्षक को जेल में कोरोना गाइडलाइन का सख्ती के साथ पालन करने के निर्देश दिया। जिला जज और डीएम ने कहा कि देश में कोरोना फिर से कहर बरपा रहा है। महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, मध्य प्रदेश और गुजरात आदि प्रदेशों में कोरोना तेजी के साथ लोगों को अपने कब्जेमें लेता जा रहा हैं। जिससे रोजाना रोगियोंकी संख्या बढ़ती जा रही है। मरने वालों का आंकड़ा भी 100 से ऊपर पहुंच गया है। इसलिए जेल में कोरोना गाइडलाइन का पालन सख्ती के साथ जरूरी है। उनके साथ एसडीएम बागपत, एसडीएम खेकड़ा, सीओ बागपत और खेकडा समेत अनेक अधिकारी भी थ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें