ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत बाप-बेटे पर फायरिंग प्रकरण को लेकर सीओ कार्यालय पर प्रदर्शन

बाप-बेटे पर फायरिंग प्रकरण को लेकर सीओ कार्यालय पर प्रदर्शन

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर गत 9 अक्तूबर को बाप-बेटे पर फायरिंग किए जाने के मामले में कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पीड़ितों ने गुरुवार को सीओ कार्यालय पर...

 बाप-बेटे पर फायरिंग प्रकरण को लेकर सीओ कार्यालय पर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 22 Oct 2021 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर गत 9 अक्तूबर को बाप-बेटे पर फायरिंग किए जाने के मामले में कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पीड़ितों ने गुरुवार को सीओ कार्यालय पर प्रदर्शन किया। मामला बढ़ता देख कोतवाली प्रभारी ने बिनौली रोड पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा को जांच कर आगे की कार्रवाई के निर्देश दिए।

सीओ कार्यालय पर आए ग्रामीणों ने बताया कि गत 13 सितंबर को रविन्द्र के मकान में घुसकर आनंदपाल, बेटे विजय, विजय के बेटे कृष ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया था। जिसमें रविन्द्र, रविन्द्र का पिता व कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में दोघट थानें में हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज भी है। जिसके बाद हमलावर समझौते का दवाब बना रहे थे। आरोप लगाया कि समझौता न करने पर उक्त हमलावरों ने गत 9 अक्तूबर को बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बिजरौल गांव के पास फिर से रविन्द्र व उसके पिता ओमवीर पर जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया था, जिसमें बाप-बेटा दोनों बाल-बाल बच गए थे। आरोप लगाया कि घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी कोतवाली पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है। बाद में मामला बढ़ता देख कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह को कार्रवाई के लिए कहा गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रवि रत्न सिंह ने मामले की जांच बिनौली रोड पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा संजीव को सौंपी गई है। जांच कर जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें