ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकलक्ट्रेट में धरने में बैठा दलित परिवार

कलक्ट्रेट में धरने में बैठा दलित परिवार

सड़क हादसे के आरोपी चालक और वाहन की बरामदी न होने पर बड़ौत क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव निवासी एक दलित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खडे़ करते हुए कलक्ट्रेट पर धरना...

कलक्ट्रेट में धरने में बैठा दलित परिवार
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 15 Oct 2018 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे के आरोपी चालक और वाहन की बरामदी न होने पर बड़ौत क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव निवासी एक दलित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खडे़ करते हुए कलक्ट्रेट पर धरना दिया। कहा कि पांच माह पूर्व एक कार चालक ने उसके परिवार के एक व्यक्ति को कुचल दिया था, जिसका थाने में मुकदमा भी दर्ज है। आरोप है कि पुलिस ने अभी तक उसे गिरफ्तार नही किया है।

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बैनर तले हिलवाड़ी गांव निवासी नीलम पत्नी लोकेद्र ने अपने परिवार के साथ कलक्ट्रेट में धरना दिया। बताया कि पांच माह पूर्व गुफा मंदिर के पास से एक कार चालक ने तेज गति व लापरवाही से कार का संचालन करते हुए उसके बाइक सवार पति व ससुर को टक्कर मार दी थी। जहां दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। कहा कि हादसे के कुछ दिनों बाद उसके ससुर की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने इसकी शिकायत बड़ौत पुलिस से की और गाड़ी का नंबर भी दिया।

पुलिस ने आज तक न तो आरोपी को गिरफ्तार किया और न ही वाहन को बरामद। शिकायत करने थाने जाते है उनके साथ पुलिस कर्मी अभद्रता करते है एवं डरा धमकाकर थाने से भगा देते है।

पति के इलाज में परिवार कर्जबंद हो गया है। कहा कि वह मजबूरी में धरने पर बैठे है। चेतावनी दी है कि यदि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नही हुई तो वह अपना धरना जारी रखेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें