ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतजानलेवा हमले के मामले में कोर्ट ने पूर्व विधायक को किया तलब

जानलेवा हमले के मामले में कोर्ट ने पूर्व विधायक को किया तलब

बागपत में पूर्व विधायक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में बुधवार को खेकड़ा के पूर्व विधायक मदन भैया को अदालत ने तलब किया। अदालत में उनके बयान दर्ज किए...

जानलेवा हमले के मामले में कोर्ट ने पूर्व विधायक को किया तलब
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 27 Oct 2021 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बागपत में पूर्व विधायक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में बुधवार को खेकड़ा के पूर्व विधायक मदन भैया को अदालत ने तलब किया। अदालत में उनके बयान दर्ज किए गए। इस दोरान कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था रही।

बता दें कि वर्ष 1988 में पूर्व विधायक चंद्रसिंह पर बागपत की राष्ट्र वंदना चौक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थी। जिसमें चंद्रसिंह को छह गोली लगी थी, जबकि दो अन्य भी गोली लगने से घायल हो गए थे। घटना में शामिल हमलावरों ने मदन भैया का नाम भी लिया था और हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे। जिसके आधार पर मामले में पूर्व विधायक मदन भैया को 120बी का आरोपी बनाया गया था। जनपद बागपत की अदालत में यह सबसे पुराना मुकदमा चल रहा है। जिसमें 2 आरोपियों की सुनवाई के दौरान पहले ही मौत हो चुकी हैं। पूर्व विधायक मदन भैया के आज पेशी के दौरान धारा 313 सीआरपीसी के बयान हुए। पेशी के बाद वापस लौटते समय उन्होंने कहा कि बागपत में उनका राष्ट्रीय लोकदल या गठबंधन को समर्थन है अगर पार्टी ने उन्हें मौका दिया, तो मैं जरूर चुनाव लडूंगा। इस दोरान कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें