DA Image
21 जनवरी, 2021|7:59|IST

अगली स्टोरी

पुसार में दंपति पर किया हमला, घायल

default image

दोघट थाना क्षेत्र के पुसार से ई- रिक्शा में बैठक कर थल जा रहे पति पत्नी पर कार सवार लोगों ने रिक्शा रुकवाकर हाकियों से हमला कर घायल कर दिए। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस पीड़ितों को दोघट थाने ले गयी।

टोढ़ा गांव थाना रतनपुरी मुजफ्फरनगर निवासी खालिद अपनी पत्नी अफसाना व बेटी सबिया के साथ अपनी ससुराल थल गांव थाना रमाला जा रहा था। बताया कि जब पुसार से ई-रिक्शा में सवार होकर थल के लिए चले तो कुछ दूर चलते ही ई- रिक्शा पीछे से आई स्वीप्ट कार में सवार लोगों ने ओवरटेक कर रूकवा ली। तथा पांच छह लोगों ई- रिक्शा में बैठी अन्य सवारियों व चालक को अलग कर खालिद व उसकी पत्नी पर हाकियों से हमला कर घायल कर दिया।

राहगीरों ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस पर कर दी। इस बीच मौका पाकर कार सवार लोग गाड़ी वापिस पुसार की तरफ मोड़ भाग खड़े हुए। घायलों को पुलिस ने बिनौली सीएचसी पर उपचार के लिए भेजा है। वही इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक दोघट मुनेंद्रपाल सिंह ने बताया कि खालिद व उसकी पत्नी बुढाना से बस द्वारा पुसार आये थे। बस में महिला के साथ सीट पर बैठने को लेकर एक युवक की कहासुनी हो गयी। जिसपर युवक ने पुसार अपने साथी बुलाकर इनपर हमला कर दिया। पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। तथा अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर हमला करने वालो की जानकारी कर पकड़ा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Couple attacked in Pusar injured