DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कड़ी सुरक्षा में आज होगी मतगणना, धड़कनें बढ़ीं

कड़ी सुरक्षा में आज होगी मतगणना, धड़कनें बढ़ीं

29 नवंबर को मतदान होने के बाद आज कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों तहसीलों में मतगणना की जाएगी, जिसके लिए संबंधित निकाय के लिए उनके मतगणना स्थलों पर टेबल निर्धारित की गई है। मतगणना प्रक्रिया को चार राउंड में पूरा किया जाएगा। जिसके बाद संबंधित निकाय के आरओ द्वारा विजेता प्रत्याशी की घोषण की जाएगी तथा प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा।

मतगणना को लेकर प्रत्याशियों और समर्थकों की धड़कने भी तेज हो गई हैं और पूरे दिन एजेंट बनवाने की सिलसिला जारी रहा।उप जिला निर्वाचन अधिकारी लोकपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मतगणना के लिए टेबलों का निर्धारण किया जा चुका है। जिसमें अध्यक्ष पद व सभासद पद के लिए अलग-अलग टेबल निर्धारित की गई है।

उन्होंने बताया कि एक टेबल पर पांच कर्मिक मौजूद रहेंगे, जिसमें एक गणना पर्यवेक्षक, तीन सहायक पर्यवेक्षक तथा एक अतिरिक्त गणना पर्यवेक्षक जो चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी होगा।

इसके अलावा मतगणना को चार राउंड में पूरा किया जाएगा। जिसमें हर दो घंटे बाद ब्रेक होगा। मतगणना सुबह 7.30 बजे से शुरू होकर शाम 4 बजे तक होगी तथा जीतने वाले प्रत्याशी की संबंधित निकाय के आरओ द्वारा घोषणा की जाएगी तथा प्रमाण पत्र भी भेंट किया जाएगा।

नगर पालिका परिषद बागपत में अध्यक्ष पद के लिए 10 व सभासद पद के लिए 8 टेबल, बड़ौत में अध्यक्ष पद के लिए 17 व सभासद पद के लिए भी 17 टेबल, खेकड़ा के अध्यक्ष पद के लिए 7 व सभासद पद के लिए भी 7 टेबल निर्धारित की गई हैं। इसके अलवा नगर पंचायत टटीरी में अध्यक्ष पद के लिए 4 सभासद पद के 3, अमीनगर सराय में अध्यक्ष पद के लिए 2 तो सभासद के भी 2, छपरौली में अध्यक्ष पद के लिए 4 तो सभासद पद के लिए 3, दोघट में अध्यक्ष पद के 3 सभासद के भी 3 तथा टीकरी में अध्यक्ष पद के लिए 3 तथा सभासद पद के लिए 2 टेबल हैं।

इसी तरह जनपद की आठो निकायों के लिए मतगणना स्थलों पर 95 टेबल निर्धारित की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Counting of votes will be counted today, the beats of supporters