ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकोरोना का प्रकोप: सब्जिया नहीं, लोग खरीद रहे दाल व छोले

कोरोना का प्रकोप: सब्जिया नहीं, लोग खरीद रहे दाल व छोले

कोरोना संक्रमण से एतिहात बरतते हुए लोग सब्जी खरीदने से परहेज कर रहे हैं। सब्जी के बजाए लोग दाल-छोले खरीदने के लिए किराना दुकानदारों से संपर्क में...

कोरोना का प्रकोप: सब्जिया नहीं, लोग खरीद रहे दाल व छोले
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 13 May 2020 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण से एतिहात बरतते हुए लोग सब्जी खरीदने से परहेज कर रहे हैं। सब्जी के बजाए लोग दाल-छोले खरीदने के लिए किराना दुकानदारों से संपर्क में है। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लॉकडाउन चल रहा हैं। लॉकडाउन के बीच जरूरी सामान लेने के लिए खुलने वाले बाजार में लोग पहुंच रहे थे।

शामली में सब्जी मंडी में सब्जी-फल बेचने वाले विक्रेता की रिपोर्ट पॉजिटिव मिले थे। दिल्ली की आजादपुर मंडी में भी कोरोना के केस मिले थे। हालांकि बड़ौत में इस तरह की स्थिति नही है। इसके बाद भी लोग सब्जी से दूरी बनाने लगे है। बुधवार को को बहुत ही कम लोग बाजार में पहुंचे हैं।

सब्जी की दुकानों पर दिखने वाली भीड़ अब कम होती जा रही है। लोग सब्जी खरीदते समय बचते दिखाई दिए हैं। बाजार में पहुंचने वाले लोगों ने किराना की दुकानों पर पहुंचकर दाल-छोले आदि खरीदे हैं। बहुत ही कम लोग बाजार में पहुंच रहे हैं। इसके अलावा फलों की बिक्री कम हो रही है। फल और सब्जी विक्रेता इरफान ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में सब्जी व फलों की बिक्री में कमी आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें