DA Image
23 अक्तूबर, 2020|2:18|IST

अगली स्टोरी

कोरोना का कहर: बागपत में मिले 9 पॉजिटिव

default image

बागपत जिले में कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को फिर बागपत, बड़ौत और खेकड़ा क्षेत्र के 9 लोग कोरोना संक्रमित मिले। उन्हें अग्रवाल मंडी टटीरी और खेकड़ा के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 274 पर पहुंच गई है।

बागपत जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैलता जा रहा है। बागपत, बड़ौत और खेकड़ा में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मिले है, वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना का संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है। मंगलवार को नोएडा की लैब से 430 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आई। जिनमें से 421 रिपोर्ट निगेटिव और 9 रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कोरोना संक्रमित बागपत, बड़ौत और खेकड़ा क्षेत्र के रहने वाले है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें तुरंत ही बागपत के सर्वोदय और खेकड़ा के कोविड अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया। वहीं मंगलवार को 21 कोरोना संक्रमितों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। सीएमओ डा. आरके टन्डन का कहना है कि मंगलवार को जिले में 9 लोग कोरोना संक्रमित मिले है। उन्हें उपचार के लिए कोविड अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है।

कोरोना संक्रमितों के मोहल्लों को सेनेटराइज्ड कराया जाएगा। बुधवार को कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जिले में अब कुल 274 कोरोना संक्रमित हो गए है। जिनमें से 207 रोगी स्वस्थ्य हो चुके है, जबकि 63 का उपचार चल रहा है।

-----

कोरोना अपडेट-

कुल सैंपल- 7598

प्राप्त रिपोर्ट- 7114

पॉजिटिव केस- 274

निगेटिव केस- 6840

पैंडिंग रिपोर्ट- 485

आज लिए गए सैंपलों की संख्या- 340

आज डिस्चार्ज हुए रोगी- 21

एक्टिव केस- 63

स्वस्थ्य हुए रोगी- 207

कोरोना से मौत- 4

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona havoc 9 positives found in Baghpat