ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकोरोना का विस्फोट, दो चिकित्सकों समेत 45 लोग मिले संक्रमित

कोरोना का विस्फोट, दो चिकित्सकों समेत 45 लोग मिले संक्रमित

बागपत में सोमवार को कोरोना का विस्फोट हुआ। दो चिकित्सकों समेत जिलेभर के 45 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने...

कोरोना का विस्फोट, दो चिकित्सकों समेत 45 लोग मिले संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 12 Apr 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बागपत में सोमवार को कोरोना का विस्फोट हुआ। दो चिकित्सकों समेत जिलेभर के 45 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग के साथ प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है।

स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने सभी रोगियों का उपचार शुरू कर दिया है। बता दें कि चालू माह में अब तक 165 से अधिक कोरोना संक्रमित मिल चुके है।

बागपत में कोरोना वायरस का संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। चालू माह में अब तक 165 से अधिक कोरोना संक्रमित रोगी मिल चुके है। सोमवार को तो जिले में कोरोना का विस्फोट हुआ। बागपत सीएचसी के अधीक्षक समेत जिलेभर के 45 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। संक्रमितों में बागपत, खेकड़ा, पिलाना ओर बडौत क्षेत्र के लोग भी शामिल है। सीएमओ डा. आरके टन्डन ने बताया कि सोमवार को दो चिकित्सकों समेत जिलेभर के 45 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। सभी रोगियों का उपचार शुरू करा दिया गया है। जल्द ही कोरोना संक्रमित मिले रोगियों के संपर्क में आने वाले लोगों के भी कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अब जिले में कोरोना के एक्टिव केस 135 से अधिक हो गए हैं। इन सभी का उपचार चल रहा है। बता दें कि बागपत में अब तक 2532 कोरोना रोगी मिल चुके है, जिनमें से 36 रोगियों की मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें