ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबड़ौत के बाद खेकड़ा व छपरौली में बनी कोरोना की चेन

बड़ौत के बाद खेकड़ा व छपरौली में बनी कोरोना की चेन

बागपत प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता कम होने का नाम नहीं ले रही है। बड़ौत के साथ ही अब खेकड़ा और छपरौली में कोरोना की चेन बन चुकी है। के बाद खेकड़ा व छपरौली में बनी कोरोना की चेनबड़ौत के बाद खेकड़ा व...

बड़ौत के बाद खेकड़ा व छपरौली में बनी कोरोना की चेन
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 04 Jul 2020 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बागपत प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता कम होने का नाम नहीं ले रही है। बड़ौत के साथ ही अब खेकड़ा और छपरौली में कोरोना की चेन बन चुकी है। दोनों कस्बों में अब तक 40 से अधिक कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। ज्यादातर संक्रमित एक-दूसरे के संपर्क में आने से कोरोना ग्रसित हुए हैं।बागपत जिले में कोरोना का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ रहा है।

जिले में रोजाना कोरोना का विस्फोट हो रहा है। अब तक जिलेभर में 318 कोरोना संक्रमित रोगी मिल चुके हैं। बड़ौत शहर में तो कोरोना की चेन बनी हुई है। अब तक वहां 70 से अधिक कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। जिससे प्रशासन की नींद उड़ी हुई है। अब खेकड़ा और छपरौली ने उसका चेन छीन लिया है। बड़ौत के साथ ही इन दोनों कस्बों में भी कोरोना की चेन बन गई है।

खेकड़ा में जहां एसडीएम समेत 30 से अधिक कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, वहीं छपरौली में भी 12 से अधिक कोरोना संक्रमित रोगी मिल चुके हैं। इन दोनों ही कस्बों में रोजाना कोरोना से ग्रसित रोगी मिल रहे हैं। जिससे पुलिस-प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग की भी नींद उड़ाई हुई है।

सीएमओ बागपत डा. आरके टंडन का कहना है कि कोरोना की चेन नहीं बनने दी जाएगी। सर्विलांस टीमों को घर-घर भेजा जा रहा है। सभी स्वास्थ्यकर्मियों को अभियान के दौरान किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें