DA Image
22 अक्तूबर, 2020|9:55|IST

अगली स्टोरी

कोरोना का खौफ: फार्म जमा करने नहीं पहुंच रहे विद्यार्थी-अभिभावक

default image

अग्रवाल मंडी टटीरी स्थित सर्वोदय पब्लिक स्कूल में कोरोना के खौफ के चलते सीबीएसई के 10 वीं व 12 वीं के विद्यार्थी और अभिभावक परीक्षा फार्म भरने और जमा करने के लिए नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में कई विद्यार्थियों के भविष्य अंधकारमय हो सकते हैं। उधर स्कूल के प्रधानाचार्य ने डीएम को पत्र लिखकर आगामी शिक्षण सत्र शुरू होने एवं सीबीएसई परीक्षा फार्म भरने की वजह से कोविड-19 अस्पताल दूसरे जगह शिफ्ट करने की मांग की है, जिससे कि विद्यार्थियों में कोरोना को लेकर किसी तरह का भय का वातावरण न बन सके।

बता दें के अग्रवाल मंडी टटीरी स्थित सर्वोदय पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग में कोविड-19 अस्पताल संचालित है। वर्तमान में करीब 20 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार चल रहा है। इस समय सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के लिए परीक्षा फार्म भरवा कर जमा कराए जा रहे हैं लेकिन यहां के विद्यार्थी व अभिभावक स्कूल नहीं पहुंच रहे हैं, उनमें कोरोना का खौफ है।

प्रधानाचार्य ने डीएम शकुंतला गौतम को पत्र भेजकर 10 व 12 के विद्यार्थियों के वार्षिक परीक्षा फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 15 अक्तूबर निर्धारित होने का हवाला देते हुए स्कूल को कोविड अस्पताल को दूसरे जगह शिफ्ट कर उचित र्ग्ग दर्शन देने की बात कही है जिससे कि विद्याथियों का परीक्षा फार्म जमा करने एवं अभिभावकों का स्कूल में आवागमन हो सके। इसके अलावा 15 अक्तूबर के बाद स्कूल खोले जाने की गाइडलाइन आने की बात कही जा रही है। उधर डीएम का कहना है कि समय के साथ इन सब समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा। विद्यार्थियों व अभिभावकों को भी कोई परेशानी न हो, इसका भी ख्याल रखा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona 39 s awe Student-parents not reaching for submission of form