ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतलॉकडाउन में बागपत शहर की फिजा बिगाड़ने की साजिश, गोकशी

लॉकडाउन में बागपत शहर की फिजा बिगाड़ने की साजिश, गोकशी

लॉकडाउन में हर कोई घर में रहकर कोरोना को मात देने की जुगत में लगा है तो वहीं कुछ लोगों ने शहर की फिजा बिगाड़ने की नापाक साजिश रचकर गोकशी की घटना को अंजाम दे...

लॉकडाउन में बागपत शहर की फिजा बिगाड़ने की साजिश, गोकशी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 08 Apr 2020 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन में हर कोई घर में रहकर कोरोना को मात देने की जुगत में लगा है तो वहीं कुछ लोगों ने शहर की फिजा बिगाड़ने की नापाक साजिश रचकर गोकशी की घटना को अंजाम दे दिया। गोकशों ने पुराने कस्बे की चौहान चौपाल में बनी अस्थाई गोशाला में एक गोवंश का कटान कर दिया, जबकि एक गोवंश चोरी कर ले गए। घटना पर हिंदू संगठनों से आक्रोश व्यक्त करते हुए गोकशी करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की।

पुराने कस्बे के देशराज मोहल्ले में गोवंशों के संरक्षण के लिए श्रीराम अस्थाई गोशाला का संचालन किया गया था, जिसमें सामाजिक लोगों के सहयोग से चारे आदि की व्यवस्था कराई जा रही थी। गोशाला प्रबंधक सुनील चौहान चौहान ने बताया कि सोमवार देर रात्रि वे लोग गोवंशों को चारा देने के बाद घर चले गए थे, सुबह गोशाला पहुंचे तो एक गोवंश कटा हुआ मिला, जबकि एक गाय चोरी की गई।

वहीं जानकारी होने पर आसपास रहने वाले लोग इकट्ठा होकर गोशाला पहुंचे, लेकिन कोरोना के संक्रमण के चलते प्रबंधक सुनील चौहान ने सभी को वापस भेज दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और जांच पड़ताल में जुट गए।

मृत गोवंश के अवशेष गड्ढा खुदवाकर दबावाए गए। वहीं लॉकडाउन के दौरान शहर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश नाकाम हो गई। इस मामले में प्रबंधक सुनील चौहान ने कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि जांच की जा रही है, जल्द ही गोकशी करने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें