ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतमुठभेड़ में भट्ठा मालिक से तीन लाख की लूट का साजिशकर्ता घायल

मुठभेड़ में भट्ठा मालिक से तीन लाख की लूट का साजिशकर्ता घायल

कोतवाली क्षेत्र के ढिकाना-ट्योढ़ी मार्ग पर पुलिस व भट्ठा मालिक व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें भट्ठा मालिक से तीन लाख रुपये की लूट का...

मुठभेड़ में भट्ठा मालिक से तीन लाख की लूट का साजिशकर्ता घायल
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 26 Feb 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के ढिकाना-ट्योढ़ी मार्ग पर पुलिस व भट्ठा मालिक व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें भट्ठा मालिक से तीन लाख रुपये की लूट का साजिशकर्ता गोली लगने से घायल हुआ,जबकि दो बदमाश भागने में सफल हुए। पकड़े गए आरोपी से एक तमंचा और 50 हजार रुपये की नकदी बरामद की गई।

ढिकाना गांव में शुक्रवार की सुबह भट्ठा मालिक महेश से तीन लाख की लूट के मामले में तीन बदमाशों के ढिकाना के जंगल में होने की सूचना शुक्रवार की शाम को पुलिस को मिली। सूचना पर इंस्पेक्टर अजय शर्मा अपनी टीम के साथ वहां पर पहुंचे। उन्होने बदमाशों की घेराबंदी की, जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। इसमें पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश वीरेन्द्र निवासी खामपुर पैर में गोली लगने से घायल हो गया,जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने वीरेन्द्र को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद किए। बताया कि वीरेन्द्र ने ही भट्ठा मालिक से लूट की साजिश रची थी। फरार बदमाशों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। उनकी लिए पुलिस टीमे दबिश दे रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें