ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतचिंता: मेडिकल स्टोर संचालक समेत 16 कोरोना संक्रमित मिले

चिंता: मेडिकल स्टोर संचालक समेत 16 कोरोना संक्रमित मिले

- संक्रमितों में एक मेडिकल स्टोर संचालक भी शामिल

चिंता: मेडिकल स्टोर संचालक समेत 16 कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 02 Jul 2020 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

बागपत में बुधवार को फिर एक महिला समेत 16 लोग कोरोना संक्रमित मिले। इनमें खेकड़ा का एक मेडिकल स्टोर संचालक भी शामिल है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 290 पर पहुंच गई है।

बागपत जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। तमाम प्रयासों के बावजूद स्वास्थ्य विभाग कोरोना के बढ़ते संक्रमण को नहीं रोक पा रहा है। बुधवार को फिर बागपत जिले में 16 कोरोना संक्रमित मिले। इनमें ज्यादातर पॉजिटिवो की रिपोर्ट नोएडा की लैब से आई, जबकि 3 एंटीजन किट की जांच में पॉजिटिव पाए गए।

सैंपलों की जांच में खेकड़ा का मेडिकल स्टोर संचालक समेत बड़ौत और बागपत 13 लोग शामिल है, जबकि एंटीजन किट की जांच में छपरौली की एक महिला और उसके पति समेत 3 लोग पॉजिटिव पाए गए। इनमें एक सब्जी विक्रेता भी शामिल है।

बुधवार को 15 संक्रमित मिलने के बाद जिले में कोरोना रोगियों की संख्या 290 हो गई है। सीएमओ डा. आरके टन्डन ने बताया कि बुधवार को जिले के 16 लोग कोरोना संक्रमित मिले है। इनमें खेकड़ा का एक मेडिकल स्टोर संचालक भी शामिल है।

----

40 से अधिक के लिए सैंपल-

कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ी हुई है। बुधवार को टीम ने 30 से अधिक सैंपलों को जांच के लिए नोएडा भिजवाया।। साथ ही 20 से अधिक लोगों को होम क्वेरनटाइन कराया।

----

कोरोना अपडेट-

कुल सैंपल- 7976

प्राप्त रिपोर्ट- 7624

पॉजिटिव- 290

निगेटिव- 7334

कोरोना से मौत- 4

डिस्चार्ज रोगी- 208

एक्टिव केस- 78

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें