ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसंपूर्ण समाधान दिवस में पहुंची छेड़छाड़ व पुलिस उत्पीड़न की शिकायत

संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंची छेड़छाड़ व पुलिस उत्पीड़न की शिकायत

शनिवार को बागपत तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अफसरों के सामने छेड़छाड़, पुलिस उत्पीउ़न संबंधी शिकायतें पहुंची, जहां पुलिस अफसरों से...

संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंची छेड़छाड़ व पुलिस उत्पीड़न की शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 16 Oct 2021 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को बागपत तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अफसरों के सामने छेड़छाड़, पुलिस उत्पीउ़न संबंधी शिकायतें पहुंची, जहां पुलिस अफसरों से कानूनी कार्यवाही की माुंग की गयी। जहां कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित पक्षों ने प्रदर्शन भी किया।

छेड़छाड़ व जलाने का आरोप लगाया

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिलाएं शनिवार को तहसील में पहुंची। जहां उन्होंने बताया कि 12 अक्तूबर को पडोस के युवक ने उसकी नन्द के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की और चुल्हे की आग में जला दिया। जहां बीच बचाव कराने आई उसकी सास को भी घायल कर दिया गया। जिसमें शिकायत करने के बाद भी कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने एसपी से शिकायत कर कानूनी कार्यवाही की मांग की।

नाबालिग को हिरासत में रखने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

बागपत। शनिवार को समाधान दिवस में पहुंचे दाहा गांव निवासी सुरेंद्र पुत्र गिरवरी ने एसपी को दी श्िाकायत में बताया कि उसके 17 वर्षीय नाबालिग बेटे को पुलिस ने अवैधतरीके से हिरासत में रखकर यातनाएं दी और सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित का आरोप है कि प्रार्थी के बेटे को अवैध तरीके से हिरासत में रखने के मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

---

अधिवक्ताओं ने लेखपाल पर लगाया प्रमाण पत्र फाड़ने का आरोप

बागपत तहसील में शिकायत करने पहुंचे अधिवक्ता नरेंद्र धामा ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि वह अपने मुवक्किल दुड़भा गांव निवासी सोहनपाल का हिस्सा प्रमाण पत्र बनवाने के लिए लेखपाल के पास गए थे। आरोप है कि लेखपाल ने हिस्सा प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर ढाई हजार रुपये की रिश्वत देने की मांग की। आरोप है कि लेखपाल ने उसके दस्तावेज भी फाड़कर फेंक दिये। उन्होंने डीएम से लेखपाल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें