ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसंक्रमण से बचाव राहत कार्यो पर कमिश्नर ने जनप्रतिनिधियों के साथ की चर्चा

संक्रमण से बचाव राहत कार्यो पर कमिश्नर ने जनप्रतिनिधियों के साथ की चर्चा

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सोमवार को कमिश्नर ने जूम एप से सांसद, विधायकों व अन्य जनप्रतिनिधियों व अफसरों के साथ बैठक कर चर्चा...

संक्रमण से बचाव राहत कार्यो पर कमिश्नर ने जनप्रतिनिधियों के साथ की चर्चा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 10 May 2021 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सोमवार को कमिश्नर ने जूम एप से सांसद, विधायकों व अन्य जनप्रतिनिधियों व अफसरों के साथ बैठक कर चर्चा की। जहां संक्रमित मरीजों को अच्छा उपचार दिलाने के साथ कोविड रोकथाम के कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए गए।

जूम ऐप पर आयोजित बैठक में कमिश्नर सुरेंद्र सिंह के साथ सांसद डा. सत्यपाल सिंह, डीएम राजकमल यादव, विधायक सहेंद्र सिंह, विधायक केपी मलिक, विधायक योगेश धामा समेत अन्य जनप्रतिनिधि शामिल हुए। जहां कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के प्रभावी नियंत्रण, चिकित्सालयों में आईसीयू व ऑक्सीजनयुक्त बेड्स की व्यवस्था, एंबुलेंस सेवाओं की सुचारू संचालन, व्यवस्था, ऑक्सीजन की आपूर्ति, जीवन रक्षक दवाओं की उपलब्धता, लोगों की आवागमन नियंत्रित करने, चिकित्सा इकाइयों पर जनमानस को सभी सुविधाएं मुहैया कराने के साथ औद्योगिक इकाईयों का संचालन कराने पर चर्चा की गई। इसके अलावा निगरानी समितियों को एक्टिव रखने के साथ कंटेनमेंट जोन, सर्विलांस कार्य आदि पर गंभीरता से वार्ता भी की गई। डीएम ने कमिश्नर व जनप्रतिनिधियों को कोरोना संक्रमणसे बचाव व राहत कार्य सुचारू कराने के लिए आश्वास्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें