ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, परिवार में कोहराम

12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, परिवार में कोहराम

-अग्रवाल मंडी टटीरी के डीएवी इंटर कालेज का छात्र था अर्जुनपुरम कालोनी निवासी वंश अग्रवाल महत्वपूर्ण: 12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की,...

12वीं  के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, परिवार में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 26 Feb 2021 04:32 AM
ऐप पर पढ़ें

बागपत शहर की अर्जुनपुरम कालोनी में गुरुवार सांय 12वीं के एक छात्र ने घर में ही तीसरी मंजिल पर अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार शहर की अर्जुनपुरम कालोनी में रहने वाला वंश अग्रवाल मंडी टटीरी के डीएवी इंटर कालेज का 12वीं कक्षा का छात्र था और वह परीक्षा की तैयारियों में जुटा हुआ था। परिजनों ने बताया कि गुरुवार सांय वंश घर में तीसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में पढ़ाई करने के लिए गया, जहां काफी देर तक नीचे नहीं आया। परिवार वाले दूध लेकर कमरे में गए तो उसने दरवाजा नहीं खोला। खिड़की से देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। जिसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

शिक्षिका ने आश्रम से लिया था वंश को गोद

बागपत। अर्जुनपुरम मोहल्ला निवासी 12वीं कक्षा के छात्र वंश की मौत होने के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है, जिसके आत्महत्या का कारण कुछ पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। बताया गया कि वंश की मां बसंती देवी रिटायर्ड शिक्षिका है और उनकी छह बेटियां है। जिसके चलते उन्होंने वंश को एक आश्रम से गोद लिया था और उसका पालन पोषण कर रही थी। वंश की मौत से बसंती देवी का रो-रोकर बुराहाल है।

---

12वीं कक्षा के छात्र ने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में घरेलू विवाद में आत्महत्या करना सामने आया है। जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नोवेंद्र सिंह सिरोही, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बागपत।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें