DA Image
23 जुलाई, 2020|11:41|IST

अगली स्टोरी

जिला बार एसोसिएशन चुनाव में दावेदारों ने ठोकी ताल

default image

जिला बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव को लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है। चुनाव लड़ने के लिए कई दावेदारों ने ताल ठोक दी है। अध्यक्ष पद के लिए 2 और महामंत्री पद पर 3 वकील आमने-सामने आ गए हैं। बताया जा रहा है कि इस बार चुनाव काफी दिलचस्प होगा। चुनाव की जिम्मेदारी एल्डर्स कमेटी को सौंपी गई है।जिला बार एसोसिएशन में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण गत जून माह में चुनाव नहीं हो पाए थे।

गत मंगलवार को एल्डर्स कमेटी की बैठक में 6 अगस्त को चुनाव कराने की घोषणा की गई थी। सभी औपचारिकताएं भी पूरी कर ली गई हैं। उधर बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव को लेकर सरगर्मियां भी बढ़नी शुरू हो गई है। बार एसोसिएशन के दो गुटों ने तो अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम भी तय कर लिए हैं।

बताया जाता है कि एक गुट ने अध्यक्ष पद के लिए सोमेन्द्र ढ़ाका तो दूसरे गुट ने सुभाष तोमर को चुनाव लड़ाने का मन बना लिया है। जबकि महामंत्री पद के लिए रामपाल शर्मा, इफ्तखार हसन व शक्ति के नाम सामने आए हैं। इन दावेदारों ने भी वकीलों के बीच अपना संपर्क शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक सीधे तौर पर कोई पैनल सामने नहीं आया है। उधर चुनाव संपन्न कराने के लिए एल्डर्स कमेटी भी तैयारी में जुट गई है। इसके लिए मतदाता सूची तैयार की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Claimants beat in district bar association election