ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतफर्राटा दौड में चिराग और जिया रहे अव्वल

फर्राटा दौड में चिराग और जिया रहे अव्वल

क्षेत्र के सांकरौद गांव के जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता शुरू हुई। फर्राटा दौड़ में चिराग और...

फर्राटा दौड में चिराग और जिया रहे अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 08 Dec 2023 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के सांकरौद गांव के जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता शुरू हुई। फर्राटा दौड़ में चिराग और जिया ने बाजी मारी।

प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व प्रबंधक देवेंद्र सिंह ने झंडी दिखाकर किया। प्रतियोगिता की सीनियर वर्ग की 100 मीटर दौड़ में चिराग ने प्रथम, अनस ने द्वितीय और शाहिद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में जिया ने प्रथम, बुसरा ने द्वितीय और सोनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग की कबड्डी में कक्षा दस बी की टीम ने प्रथम कक्षा नौ बी की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में कक्षा 7 बी की टीम ने प्रथम और कक्षा 6 की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। खो खो में कक्षा 10 की टीम ने प्रथम और कक्षा 9 की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता आयोजन में प्रधानाचार्य नरेन्द्र धामा, जयप्रकाश सिंह, सहेंद्र सिंह, जयदीप सिंह, विपिन कुमार, नरेंद्र कुमार, सत्येंद्र सिंह, दीपक कुमार, रामकुमार, अभिषेक सिंह और प्रर्मेंद्र आदि ने सहयोग किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें