DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बागपत › छपरौली पुलिस ने लिया कुख्यात अमरपाल लुहारा को रिमांड पर, तमंचा बरामद
बागपत

छपरौली पुलिस ने लिया कुख्यात अमरपाल लुहारा को रिमांड पर, तमंचा बरामद

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 03:51 AM
छपरौली पुलिस ने लिया कुख्यात अमरपाल लुहारा को रिमांड पर, तमंचा बरामद

छपरौली पुलिस ने 25 हजार का इनामी रहे कुख्यात बदमाश अमरपाल लुहारा को नौ घंटे की रिमांड पर लिया और उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया।

बता दें कि पुलिस ने कोर्ट में 25 हजार के इनामी रहे अमरपाल लुहारा पुत्र कालू निवासी लुहारा को रिमांड पर लेने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, जिसको 9 घंटे की रिमांड मिली । पुलिस ने कुख्यात बदमाश अमरपाल लुहारा को भारी पुलिस बल के साथ उसके गांव लुहारा ले जाया गया। जहां अमरपाल लुहारा की निशानदेही पर उसके खेत में स्थित ट्यूबवेल के पास वाले गन्ने के खेत से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद किए। अप्रैल माह में त्रिस्तरीय चुनाव के दौरान बागपत कोतवाली क्षेत्र के गांव में पुलिस कस्टडी में कोर्ट लाई जा रही उसकी भाभी को छुड़ाने के मामले में कोर्ट ने कुख्यात अमरपाल लुहारा के गैर जमानती वारंट जारी कर दिए थे, जिसमें पुलिस ने घेराबंदी करते हुए अमरपाल की भाभी पवित्रा को तो गिरफ्तार कर लिया था और वह मौके से फरार हो गया था। कार्यवाहक थानाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले माह कुख्यात अमरपाल लुहारा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। मंगलवार को रिमांड पर लाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि कुख्यात अमरपाल हिस्ट्रीशीटर है और मेहरबान गिरोह का डी-38 गैंग का सक्रिय सदस्य है। अमरपाल द्वारा के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या हत्या के प्रयास रंगदारी लूट डकैती आर्म एक्ट आदि के पहले से लगभग 36 मुकदमें दर्ज है। तमंचा बरामद होने पर आर्म्स एक्ट के तहत एक मुकदमा और दर्ज किया गया कुल 37 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

---

दो सगे भाईयों की कर चुका है हत्या

छपरौली। कुख्यात बदमाश एवं हिस्ट्रीशीटर अमरपाल पुत्र कालू निवासी लुहारा ने शेरपुर लुहारा गांव के दो सगे भाई पप्पू कश्यप और विकास कश्यप का गत 15 जुलाई 2015 को अपहरण कर ग्राम बदरखा यमुना खादर में गर्दन काट कर हत्या कर दी थी । गत 7 जुलाई 2015 को यमुना खादर में दोनों भाइयों की गर्दन कटी लाश मिली थी। इस मुकदमे में अमरपाल जेल गया था। जनपद में चर्चित मास्टर सतपाल शर्मा की हत्या की साजिश अमरपाल लुहारा ने जिला कारागार में रहते हुए ही रचने का आरोप लगा था।

संबंधित खबरें