DA Image
20 अक्तूबर, 2020|2:21|IST

अगली स्टोरी

बिलोचपुरा गांव में दहेज हत्या, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

default image

बिलोचपुरा गांव में दहेज हत्या, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

-विवाहिता के मायके वालों का आरोप की दहेज में गाड़ी की मांग कर रहे थे ससुराल वाले

अमीनगर सराय। संवाददाता

क्षेत्र के बिलोचपुरा गांव में एक विवाहिता दहेज हत्या की बलि चढ़ गई जिसमें पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मृतका के मायके वालों की तहरीर पर पति साथ समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी वही विवाहिता की हत्या के बाद से ससुराल वाले फरार चल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह बिलोचपुरा गांव में विवाहिता बेबी का शव कमरे में ही फांसी के फंदे पर लटका मिला। जिसकी जानकारी होने पर वहां पहुंचे ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जहां मृतक विवाहिता बेबी के भाई मोदीनगर के सारा गांव निवासी सादाब ने बताया कि 2016 में उसने अपनी दोनो बहनों तर्रानुम व बेबी का निकाह बिलोचपुरा निवासी आमिर व सामिर पुत्र इमरान के साथ किया था। आरोप लगाया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल वाले दहेज में गाड़ी की मांग करने लगे और उसकी बहनो को पीटा जाने लगा। जिसके चलते उसकी बहन मायके चली गई, जिसमें समाज के लोगों ने पंचायत कर दोनो पक्षो के बीच फैसला करा दिया था। दस दिन उसकी दोनों बहने वापस ससुराल आ गई, जहां फिर से उनके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। बुधवार को उन्हें बेबी की हत्या की जानकारी मिली। जिसके बाद वे बहन के घर पहुंचे तो उसका शव चारपाई पर पड़ा मिला, वहां ससुराल पक्ष का कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। जानकारी होने पर सीओ ओमपाल सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में मृतका के भाई ने पति सामिर, देवर बाबू, ससुर इमरान व सास फिरदोश के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

कोट-

मृतका के परिजनों की तहरीर पर पति, सास समेत चार के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ओमपार्ल ंसह, सीओ बागपत।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Case filed against four for dowry murder in Bilochpura village