DA Image
27 अक्तूबर, 2020|12:07|IST

अगली स्टोरी

बुखार से व्यापारी की मौत, परिजनों में कोहराम

default image

कस्बे में मंगलवार की रात बुखार से ग्रसित एक व्यापारी की मौत हो गई। उनका पुत्र भी बुखार से ग्रसित बताया जा रहा है। इससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उधर मृतक व्यापारी का बगैर किसी जांच के अंतिम संस्कार कर दिया गया, जबकि उनके परिवार के कई लोग कोराना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

कस्बे के व्यापारी मुकेश अग्रवाल और उनका पुत्र पिछले चार दिनों से बुखार से ग्रसित चले आ रहे थे। वे कस्बे में ही एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां उपचार करा रहे थे। मंगलवार की रात बुखार के रहते ही उनकी मौत हो गई। पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का कहना है कि बुखार चलते ही रात में उन्हें दिल का दौरा पड़ा। जिससे उनकी मौत हो गई।

बुधवार की सुबह बगैर किसी जांच के ही मृतक व्यापारी का अंतिम संस्कार कर दिया गया जबकि उनके भाइयों के कई परिजन पिछले माह कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। समाजसेवी व्यापारी की मौत से कस्बे में चहुंओर शोक की लहर है। उधर कोविड अस्पताल के प्रभारी डा. ताहिर से जब व्यापारी की मौत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जानकारी होने से मना कर दिया लेकिन यह भी बताया कि यदि व्यापारी की मौत बुखार से हुई है तो उनके परिजनों के कोरोना जांच के लिए सैंपल कराए जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Businessman dies due to fever quarrel among family members