ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबदरखा में बीएसएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

बदरखा में बीएसएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

बदरखा गांव में सोमवार की देर रात लाइसेंसी राइफल से चली गोली से बीएसएफ के जवान की मौत हो गई। जवान के छोटे भाई ने छपरौली थाने में तहरीर दी...

बदरखा में बीएसएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 04 Jun 2019 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बदरखा गांव में सोमवार की देर रात लाइसेंसी राइफल से चली गोली से बीएसएफ के जवान की मौत हो गई। जवान के छोटे भाई ने छपरौली थाने में तहरीर दी है। बदरखा गांव निवासी 34 वर्षीय मोहन लाल उर्फ मोनू पुत्र भोपाल सिह वर्ष 2005 में आसाम से बीएसएफ में भर्ती हुआ था। हाल ही में उसकी तैनाती त्रिपुरा में चल रही थी।

परिजनों के अनुसार वह गत 26 मई को 15 दिन के अवकाश पर घर आया था। घर पर अपनी पत्नी अनु व दो बच्चे बड़ा लड़का दस वर्षीय वीर व छोटी लड़की 6 वर्षीय वीरा व माता मूर्ति व बड़े भाई सोनू के साथ हंसी खुशी से छुट्टी बिता रहा था। सोनू ने बताया की सोमवार को मोहनलाल अपनी लाइसेंसी राइफल को लेकर बड़ौत में अपने प्लाट पर मकान की नींव भरने गया था।

वह सोमवार की देर रात बड़ौत से घर लौटा। जैसे ही वह घर घुसकर ऊपर कमरे में गया तो उसको नीचे किसी वस्तु के गिरने की आवाज आई। आवाज सुनकर वह वापस अपनी राइफल लेकर जब जीने से नीचे उतरने लगा कि उसी दौरान उसका पैर फिसल गया, जिससे उसकी राइफल से अचानक गोली चली,जो उसके सिर में जा लगी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जवान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक के भाई सोनू ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसके भाई की लाइसेंसी राइफल से अचानक चली गोली से उसके भाई मोहनलाल की मौत हुई। मंगलवार की सुबह घटना के निरीक्षण के लिए एडिशनल रणविजय सिह व रमाला सीओ अनुज कुमार बदरखा गांव पहुंचे। उन्होंने मृतक जवान के परिजनों से पूछताछ की। उधर गांव तरह-तरह की चर्चाएं चल रही थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें