DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  बारिश से ईंट भट्ठा फूंकाई बाधित, समय बढ़ाने की मांग
बागपत

बारिश से ईंट भट्ठा फूंकाई बाधित, समय बढ़ाने की मांग

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Sat, 19 Jun 2021 04:10 AM
बारिश से ईंट भट्ठा फूंकाई बाधित, समय बढ़ाने की मांग

आईपीएल के लिए चयनित हुए बड़ौत के खिलाड़ी शांतनु का आज शहीद शाहमल क्रिकेट एकेडमी पर स्वागत किया गया। यहां पर ब्राह्मण समाज के लोगों के अलावा एकेडमी कोच ने शांतनु को ट्राफी देकर सम्मानित किया।

इस दौरान शांतनु ने एकेडमी के नवोदित खिलाड़ियों से बात की और उन्हें आगे बढने के लिए प्रेरित किया। एकेडमी के खिलाड़ियों को शांतनु भारद्वाज ने टिप्स भी दिए। शांतनु ने बताया कि वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम में सपोर्टिंग प्लेयर के रूप में 2018 से शामिल था। अब उसे चेन्नई सुपर किंग्स टीम स्क्वॉयड में शामिल कर लिया गया है। इसकी अधिकारिक पुष्टि टीम के आफिशियल पेज पर भी 12 मई को जारी कर दी गई थी। टीम ने अगले सीजन के लिए शांतनु को आईपीएल में शामिल करने का भी निर्णय लिया है। शांतनु ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी की देखरेख में वह क्रिकेट की बारीकियों को सीख रहा था। शांतनु ने बताया कि वह धोनी की तरह विकेट कीपिंग व बल्लेबाज के रूप में खेलता है। वह उम्मीद करता है कि उसके आदर्श महेंद्र सिंह धोनी की तरह वह राष्ट्रीय टीम में शामिल होकर देश का नाम रोशन करें।

याद दिला दें कि शांतनु भारद्वाज के पिता सुधांशु भारद्वाज चिकित्सक हैं और उसका परिवार नगर के बिनौली रोड पर रहता है। शांतनु ने वनस्थली पब्लिक स्कूल से कक्षा सात तक की पढाई पूरी की है। अभी शांतनु ने मेरठ यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की। इस दौरान पंडित पंकज अगस्त्य, मुकेश, अनुज शास्त्री, विनोद, निशांत, आदित्य, मनु तिवारी, हिमांशु शर्मा, निशांत, विशाल, अर्पित, रूबल, रूद्र, दिव्य आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें