ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतभाजपा विधायक ने कबड्डी मैट समेत भेजे 10 प्रस्ताव

भाजपा विधायक ने कबड्डी मैट समेत भेजे 10 प्रस्ताव

भाजपा विधायक योगेश धामा ने अपनी विधायक निधि से क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए 10 प्रस्ताव भेजे है। जिनमें 2 कब्बडी मैट का प्रस्ताव भी शामिल...

भाजपा विधायक ने कबड्डी मैट समेत भेजे 10 प्रस्ताव
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 24 Feb 2024 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

बागपत।

भाजपा विधायक योगेश धामा ने अपनी विधायक निधि से क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए 10 प्रस्ताव भेजे है। जिनमें 2 कब्बडी मैट का प्रस्ताव भी शामिल है।

बागपत विधानसभा के भाजपा विधायक योगेश धामा ने अपने क्षेत्र में विकास के लिए 10 विकास कार्यों का प्रस्ताव डीआरडीए कार्यलय को भेजा है। जिसमें ग्राम सुन्हैडा, ग्राम फुलेरा, ग्राम शरफाबाद, ग्राम बसोद, ग्राम ढिकोली एवं ग्राम बसी में इंटरलॉकिंग खड़ंजे का निर्माण कार्य कराने, हबीबपुर नंगला में सीसी रोड व नाली निर्माण, ग्राम डूंडाहेडा में पुलिया का निर्माण कराने के प्रस्ताव भेजे गए हैं। इसके अलावा भाजपा विधायक ने अपनी निधि से पहली बार खिलाड़ियों के लिए कब्बड़ी मैट का प्रस्ताव भेजा है। जिनका प्रयोग ग्राम बसी में कंवरसैन अकादमी और ग्राम मवीकलां स्थित किसान इंटर कॉलेज ने किया जाएगा।

-----

कोट-

युवाओं को खेलों में बढ़ावा देने के लिए दो कब्बड़ी मैट का प्रस्ताव दिया गया है। आगे भी इसी क्रम में हम युवाओं के लिए और ज्यादा कार्य करने का प्रयास करते रहेंगे।

योगेश धामा, भाजपा विधायक बागपत

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें