DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बागपत › ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल
बागपत

ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:45 PM
ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल

बडागांव मार्ग पर शाम के समय ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल हो गया। घायल को राहगीरो ने उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया। कस्बे के मोहल्ला औरंगाबाद का अनिल सोमवार की शाम करीब पांच बजे बाइक पर सवार होकर अमीनगर सराय मे अपनी रिश्तेदारी से मिलकर वापस खेकड़ा अपने घर लौट रहा था। बडागांव मार्ग पर ईंट भटठे के पास पीछे से तेज गति के साथ आ रहे अनियंत्रित ट्रक की तेज टक्कर लगने से बाइक क्षतिग्रस्त होने के साथ ही युवक अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

समझौता होने बाद हमलावर ने फिर किया हमला

खेकड़ा। समझौता होते ही हमलावरों ने रटौल मे व्यापारी अनुभव को मारपीट कर फिर से घायल कर दिया। मामला फिर कोतवाली आ गया है।

पिछले सप्ताह रटौल में व्यापारी अनुभव को पड़ोसियों ने दुकान में घुसकर मारपीट कर घायल किया था। पुलिस को सूचना देते ही हमलावरों ने गलती मानते हुए समझौता कर लिया था। सोमवार को फिर उन्होंने अनुभव के साथ मारपीट कर डाली। कोतवाली प्रभारी एमएस गिल का कहना है कि तहरीर मिल गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस पार्टी को सम्मानित करेंगे व्यापारी

खेकड़ा। मोबाइल शोरूम से 15 लाख रुपए से अधिक के मोबाइल चोरी की घटना के खुलासे से कस्बे के व्यापारी गदगद हैं। उन्होंने इस घटना का वास्तविक खुलासा बताते हुए सीओ, कोतवाली प्रभारी और पुलिस टीम को सम्मानित करने की घोषणा की है। कस्बे में गत 29 सितंबर की रात में लक्ष्य गुप्ता के मोबाइल शोरूम से बदमाशों ने 15 लाख रुपए से अधिक के मोबाइल चोरी किए थे। इस घटना के बाद से कस्बे के व्यापारी डरे सहमे हुए थे। त्योहारों पर उन्हें अपने प्रतिष्ठानों में भी चोरी की घटनाएं होने का डर सता रहा था। व्यापारी इस खुलासे से पूरी तरह संतुष्ट हैं। त्योहारों से ठीक पहले पुलिस ने घटना का खुलासा कर सराहनीय कार्य किया है। दशहरे के बाद व्यापारी घटना के खुलासे में शामिल सीओ, कोतवाली प्रभारी और पुलिस कर्मियों को सम्मानित करेंगे।

ईपीई पर मिली लावारिश कार, पुलिस छानबीन में जुटी

चांदीनगर। ईपीई पर लहचौडा के समीप लावारिश कार मिली। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

ईपीई पर लहचौडा गौना के बीच पर एक आई 10 कार खड़ी मिली। ग्रामीणो ने धोली प्याऊ पुलिस चौकी को सूचना दी। मौके पर कार चालक या अन्य कोई नहीं मिला। ईपीई पर लावारिश कार को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

तमंचा व कारतूस मिलने पर युवक को जेल भेजा

चांदीनगर। धोली प्याऊ चौकी पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक को हिरासत मे लिया है। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से तमन्चा और कारतूस बरामद हुए है। वही बाईक को सीज कर युवक को जेल भेज दिया है। धोली प्याऊ चौकी इंचार्ज नरेश चंद यादव रविवार देर शाम चेकिंग कर रहे थे तभी बाइक से आ रहा एक युवक को उन्होंने रूकने का इशारा किया लेकिन युवक भागने लगा तो पुलिस ने भागकर उसे पकड़ लिया। पूछने पर उसने अपना नाम रितिक उर्फ सिटूं पुत्र सन्तु निवासी सिकरानी थाना लोनी गाजियाबाद बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमन्चा और दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने बाइक को सीज करते हुए युवक चालान कर जेल भेज दिया।

महिला ने पैसे व रिक्शा छीनने का आरोप

चांदीनगर। रटौल की महिला ने कस्बे के एक कबाड़ी पर उसके पुत्रों से कबाड़ खरीदने और पैसे और रिक्शा छीनने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। रटौल निवासी नसरीन पत्नी अफजाल ने एसपी बागपत को शिकायती पत्र देते हुए बताया की उसके तीन पुत्र है। जिनकी उम्र 15,14,12, साल है। उसने बताया की कस्बे का ही एक कबाडी की दुकान चलाने वाला व्यक्ति उसके पुत्रों से कबाड़ का उल्टा सीधा कार्य कराता है। जिसकी शिकायत वह खेकडा पुलिस से कर चुके हैं लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की है।

अपह्त आटो चालक को छोड़ा भागा बदमाश

चांदीनगर। रटौल-लोनी मार्ग पर आटो चालक के अपहरण की सूचना पर जहां पुलिस ने कांबिग की वहीं आटो चालक देर रात्रि अपने घर पहुंच गया। आटो चालक ने बताया की उसे बदमाश गाजियाबाद के फरूखनगर छोड़ कर फरार हो गये ।जबकि पुलिस को उसकी लोकेशन वजीराबाद दिल्ली की मिली। मामला गाजियाबाद क्षेत्र से जुडा है। रविवार को रटौल गांव मे कासिम पुत्र अल्लामेहर की पुत्रीयो की शादी थी जिसमे दिल्ली के जैदपुर निवासी दिलशाद आटो चालक लोनी निवासी अफसर के साथ आये थे जब आटो चालक शाम को वापस अकेला लोनी लौट रहा था तो आटो चालक ने दिलशाद को मोबाइल पर फोन कर बताया की उसको कुछ बदमाशों ने रटौल लोनी मार्ग पर गाजियाबाद की सीमा मे बदमाशों ने बंधक बना लिया है। जिससे रटौल से ग्रामीण उसे ढूढने रटौल लोनी मार्ग पर पहुंचे । सूचना पाकर खेकडा पुलिस भी मौके पर पहुच गयी और काबिग की पुलिस को आटो चालक की लोकेशन वजीराबाद दिल्ली की मिल रही थी दो घन्टे बाद आटो चालक ने फोन कर बताया की लोनी के समीप से उसे बदमाश फरूखनगर ले गये अब उसे छोड दिया है। पुलिस मामले को जहां गाजियाबाद का बता रही वहीं आटो चालक के गुमराह करने की बात सामने आयी है।

संबंधित खबरें