ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतविधायक निधि से चमकेगा भैडापुर का संविलीयन विद्यालय

विधायक निधि से चमकेगा भैडापुर का संविलीयन विद्यालय

बागपत विधानसभा से भाजपा विधायक योगेश धामा द्वारा खेकड़ा ब्लॉक के ग्राम भैड़ापुर में स्थित उच्च प्राथमिक संविलीयन विद्यालय की मरम्मत के लिए दिए...

विधायक निधि से चमकेगा भैडापुर का संविलीयन विद्यालय
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 08 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बागपत विधानसभा से भाजपा विधायक योगेश धामा द्वारा खेकड़ा ब्लॉक के ग्राम भैड़ापुर में स्थित उच्च प्राथमिक संविलीयन विद्यालय की मरम्मत के लिए दिए प्रस्ताव का इस्टीमेट ग्रामीण अभियंत्रण विभाग द्वारा तैयार किया गया है। प्रतावित कार्यों के लिए 22 लाख के खर्च का इस्टीमेट तैयार कर डीआरडीए कार्यालय को भेज दिया गया है।

ग्राम भेड़ापुर में स्थित उच्च प्राथमिक संविलीयन विद्यालय की आधारिक संरचना को बेहतर बनाने के लिए विद्यालय परिसर में इण्टर लॉकिंग टाईल्स निर्माण कार्य, विद्यालय की चार दिवारी, गेट निर्माण, रंगाई-पुताई वॉल पेंटिंग का कार्य, विद्यालय में रसोईघर व शौचालय की वृद्ध मरम्मत, टाईलीकरण, रंगाई-पुताई व रैनिंग वाटर की व्यवस्था का कार्य किया जायेगा। इसके अलावा विधायक निधि की मंजूर राशि से विद्यालय की की छतों की मरम्मत कराने का कार्य भी किया जायेगा। जिसकी कार्य कार्यदाई संस्था ग्रामीण अभियंत्रण द्वारा कराया जायेगा।

---------

विद्यालय में विकास कार्य होना विधार्थियो के लिए बेहद अच्छी बात है। विद्यालय हाईटेक होंगे तो उसमे पढ़ने वाले बच्चे भी हाईटेक होंगे। हमारे प्रयास क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा विकास करने का है।

योगेश धामा, विधायक बागपत विधानसभा

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें