ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतभाई बोला, वीरेंद्र ने दी थी ज्योति की हत्या की धमकी

भाई बोला, वीरेंद्र ने दी थी ज्योति की हत्या की धमकी

पुलिस लाइन आवासीय कालोनी में रविवार को सिपाही दंपति की हत्या-आत्महत्या प्रकरण में सोमवार को नया मोड़ आ...

पुलिस लाइन आवासीय कालोनी में रविवार को सिपाही दंपति की हत्या-आत्महत्या प्रकरण में सोमवार को नया मोड़ आ...
1/ 2पुलिस लाइन आवासीय कालोनी में रविवार को सिपाही दंपति की हत्या-आत्महत्या प्रकरण में सोमवार को नया मोड़ आ...
पुलिस लाइन आवासीय कालोनी में रविवार को सिपाही दंपति की हत्या-आत्महत्या प्रकरण में सोमवार को नया मोड़ आ...
2/ 2पुलिस लाइन आवासीय कालोनी में रविवार को सिपाही दंपति की हत्या-आत्महत्या प्रकरण में सोमवार को नया मोड़ आ...
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 12 Mar 2019 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस लाइन आवासीय कालोनी में रविवार को सिपाही दंपति की हत्या-आत्महत्या प्रकरण में सोमवार को नया मोड़ आ गया। मृतका सिपाही ज्योति के भाई का आरोप है कि वीरेंद्र ने पहले ही ज्योति की हत्या की धमकी दी थी। इस विषय में उसने पुलिस से भी शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

परिणाम स्वरूप उसकी बहन की हत्या कर दी गई। उधर, सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए। इसके बाद ज्योति का शव मायके वाले सहारनपुर और वीरेन्द्र का शव परिवार वाले बरेली ले गए। पुलिस लाइन की आवासीय कालोनी निवासी एसपी ऑफिस स्थित आईटी सैल में तैनात महिला कांस्टेबल 24 वर्षीय ज्योति की हत्या करने के बाद उसके पति वीरेंद्र द्वारा आत्महत्या के मामले ने पुलिस को झकझोर कर रख दिया है।

जिसको लेकर पुलिस महकमे में खामोशी सी छाई हुई है। घटना की जानकारी होने पर महिला कांस्टेबल ज्योति का भाई दीपक अपने रिश्तेदारों के साथ पुलिस लाइन पहुंचा और मृतक वीरेंद्र के पिता राजाराम, ममेरा भाई अशोक सहित अन्य परिचित भी पुलिस लाइन में पहुंच गए। जहां महिला कांस्टेबल ज्योति के भाई दीपक ने बताया कि वीरेंद्र उसकी बहन से वेतन का हिसाब पूछता था, जिसको लेकर दोनों के बीच कई बार फोन पर झगड़ा होता रहता था।

ज्योति ने उनसे इसकी जानकारी दी थी, लेकिन उन्होंने वीरेंद्र के सुधर जाने की बात कहते हुए गंभीरता नहीं दिखाई।मेरठ से खींच लाया मौत का पंजापुलिस लाइन पहुंचे बरेली के शीशगढ़ गांव निवासी मृतक सिपाही वीरेंद्र के पिता राजाराम, ममेरा भाई अरविंद ने बताया कि गत सात मार्च को वीरेंद्र लखनऊ के काकौरी से छुट्टी पर आया था।

उसने गत 24 जनवरी को ही ट्रेनिंग पूरी की थी। उन्होंने बताया कि छुट्टी पूरी होने के बाद 11 मार्च को वीरेंद्र लौट रहा था, लेकिन कोई बात होने के कारण वह मेरठ से लौट आया। इससे आगे उनकी बात नहीं हुई और न ही उन्हें कोई जानकारी हुई। पुलिस लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मियों ने बताया कि घटना से कुछ समय पहले ज्योति व वीरेंद्र बाजार से शॉपिंग करके आए थे।

एक बार आवास पर आने के बाद बाहर नहीं निकले। रविवार को हुई इस घटना से पुलिसकर्मियों के परिवार वाले भी सहमे हुए हैं।

सुबह आठ बजे हुई थी ज्योति से बात

मृतका के भाई दीपक ने बताया कि सुबह आठ बजे उसकी महिला कांस्टेबल ज्योति से बात हुई थी। उसके बाद उन्हें कोई जानकारी नहीं हुई। उन्होंने फोन मिलाए तो रिसीव नहीं किया गया।

घटना की जांच शुरू कर दी गई है। अभी किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। शैलेष कुमार, एसपी बागपत।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें