ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबसपा नेता की कॉलोनी समेत आधा दर्जन अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर

बसपा नेता की कॉलोनी समेत आधा दर्जन अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर

अवैध कॉलोनियों के ध्वस्तीकरण का अभियान लगातार जारी है। मंगलवार को भी एसडीए की टीम ने आधा दर्जन से अधिक कॉलोनियों को ध्वस्त कराया। इसके साथ ही कई...

बसपा नेता की कॉलोनी समेत आधा दर्जन अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 25 May 2022 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

अवैध कॉलोनियों के ध्वस्तीकरण का अभियान लगातार जारी है। मंगलवार को भी एसडीए की टीम ने आधा दर्जन से अधिक कॉलोनियों को ध्वस्त कराया। इसके साथ ही कई अवैध निर्माण सील किए गए। जिसमें विधान सभा के चुनावों में बसपा के देहात सीट से प्रत्याशी रहे अजब सिंह की कॉलोनी को भी ध्वस्त किया है। इसके साथ ही कई अन्य कॉलोनियों को ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी किया गया है।

जोन छह में नवादा रोड पर बसपा नेता अजब सिंह द्वारा अवैध रूप से 20 बीघा जमीन में अवैध कॉलोनी काटी जा रही थी। जिसकी शिकायत एसडीए से की गई थी। एसडीए ने जांच के बाद कॉलोनी को ध्वस्त कर दिया है। इसके अलावा एसडीए की टीम ने जोन एक शेखपुरा कदीम ने पेपर मिल रोड पर राकेश शर्मा द्वारा 25 बीघा भूमि में अवैध कॉलोनी, जोन-10 में कांकरकुई छपरेडी सरस्वती विहार कॉलोनी के पास नेपाल सिंह व जगपाल द्वारा 10 बीघा भूमि में अवैध कॉलोनी, जोन तीन में मनानी दिल्ली रोड आजाद व मोंटी द्वारा 10 बीघा जमीन में कालोनी, जोन 10 में ही मनानी दिल्ली रोड़ पर आजाद व मोन्टी राणा द्वारा लगभग 10 बीघा में काटी जा रही अवैध कालोनी, मनोहरपुर गांव में फतेहपुर रोड पर मुल्लापुर मजबता पर आजाद व अजीत द्वारा आठ बीघा जमीन पर काटी जा रही अवैध कालोनी को ध्वस्त कर दिया गया है।

---

घंटाघर पर बन रही अवैध दुकान सील की

घंटाघर पर सन्नी छाबड़ा द्वारा पुराना भवन तोड़कर दुकानों का निर्माण किया जा रहा था। जिसका नक्शा पास नहीं कराया गया था। एसडीए की टीम ने मौके पर पहुंचकर निर्माण को सील कर दिया है। इसके अलावा जोन एक में टपरी रोड़ पर अमरजीत द्वारा दो कमरे, किचन, टॉयलेट आदि के निर्माण, गोकुल एन्कलेव कालेानी में वासु गुप्ता द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माण को सील किया गया।

एसडीए के वीसी आशीष कुमार ने बताया कि अवैध निमार्ण को लेकर लगातार शिकायत मिल रही थी। जिनके खिलाफ ध्वस्तीकरण और सीलिंग की कार्रवाई की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें