ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबदमाशों से बागपत एसओजी की लाइव मुठभेड़, एक गिरफ्तार

बदमाशों से बागपत एसओजी की लाइव मुठभेड़, एक गिरफ्तार

बैक गियर में आधा किमी से ज्यादा दौड़ाई बदमाशों ने कार, बागपत में रविवार सुबह

बदमाशों से बागपत एसओजी की लाइव मुठभेड़, एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 01 Aug 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़ रोड पर रविवार शाम बागपत एसओजी और कार सवार बदमाशों के बीच फिल्मी स्टाइल में मुठभेड़ हो गई। स्विफ्ट कार में सवार बदमाशों का पीछा करते हुए बागपत एसओजी मेरठ तक पहुंच गई। यहां हसनपुर चौकी के पास मेरठ पुलिस बैरियर डालकर चेकिंग कर रही थी। ऐसे में बदमाशों ने बैक-गियर में गाड़ी को करीब 600 मीटर तक दौड़ा दिया। इसके बाद कार पलट गई और बदमाश पास ही खेतों में फरार हो गए। ग्रामीणों की मदद से एसओजी ने एक बदमाश को दबोच लिया, बाकी फरार हो गए। इन बदमाशों ने रविवार अलसुबह बागपत में गोरीपुर-नैथला मोड़ के पास सरियों से भरा ट्रक लूटा था।

बागपत में रविवार तड़के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर गौरीपुर-नैथला मोड़ पर कुछ बदमाशों ने सरियों और चादर से भरा ट्रक लूट लिया था। ट्रक के सरियों की कीमत 30 लाख से ऊपर बताई गई। इसके बाद पुलिस और एसओजी टीम को लगाया गया। एसओजी टीम ने गिरोह के एक गुर्गे की पहचान कर ली और उसकी लोकेशन पता की। बदमाशों की लोकेशन शाम के समय मेरठ में मिली। इसके बाद एसओजी बागपत टीम, बदमाशों को पकड़ने मेरठ में हापुड़ रोड की ओर पहुंची। बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश गढ़ रोड की ओर फरार हो गए। एसओजी पीछा करते हुए हसनपुर के पास तक पहुंच गई। हसनपुर चौकी पर मेरठ पुलिस बैरियर डालकर चेकिंग कर रही थी। पुलिस की नाकाबंदी देखकर बदमाशों ने बैक-गियर में करीब 600 मीटर तक कार मेरठ की ओर दौड़ा दी। इस दौरान एक बाइक सवार को भी टक्कर मार दी।

पलट गई बदमाशों की कार

गढ़ रोड पर ही अरुण ईंट भट्ठे के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। स्थानीय लोगों ने शक होने पर एक आरोपी को वहीं दबोच लिया। बाकी चार बदमाश खेत में फरार हो गए। पीछा कर रही एसओजी टीम ने आरोपी लुटेरे को हिरासत में ले लिया और ग्रामीणों की मदद से खेत में कांबिंग शुरू की। चौकी पर तैनात पुलिस को भी सूचना दी, जिसके बाद ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया गया। बदमाश हाथ नहीं आए। इसके बाद क्रेन बुलाकर कार को खींचकर बागपत ले गए। कार दिल्ली नंबर की है और टैक्सी में चलाई जाती है।

एसओजी टीम पर फायर भी झोंका

बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर भी झोंका। इस दौरान एसओजी ने कांबिंग कराने वाली पब्लिक को पीछे हटने के लिए कहा, ताकि कोई हादसा न हो। इसके बाद बदमाशों की तलाश की गई। हालांकि जब तक मेरठ पुलिस की पूरी टीम पहुंचती, तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। इसके बाद भी इलाके में अलर्ट किया गया है। भावनपुर, मेडिकल, किठौर और इनसे संबंधित चौकियों को संदिग्धों की तलाश के लिए मैसेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें