ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतअश्वनी शर्मा हत्याकांड: रोहित सांडू गैंग के शूटर कपिल बली ने किया सरेंडर

अश्वनी शर्मा हत्याकांड: रोहित सांडू गैंग के शूटर कपिल बली ने किया सरेंडर

तीन साल पहले जनता एक्सप्रेस ट्रेन में अश्वनी शर्मा की हत्या के मामले में फरार चल रहे रोहित सांडू गैंग के शूटर कपिल बसी ने जीआरपी पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया...

अश्वनी शर्मा हत्याकांड: रोहित सांडू गैंग के शूटर कपिल बली ने किया सरेंडर
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 20 Nov 2019 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन साल पहले जनता एक्सप्रेस ट्रेन में अश्वनी शर्मा की हत्या के मामले में फरार चल रहे रोहित सांडू गैंग के शूटर कपिल बसी ने जीआरपी पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। पुलिस आरोपी को पिछले काफी वर्षो से तलाश कर रही थी। लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लग सकी। वहीं बुधवार को कोर्ट से न्यायिक अभिरक्षा में बदमाश को जेल भेज दिया गया है। बता दें कि जनता एक्सप्रेस में 4 नवंबर 2016 को शामली के मालैंडी गांव निवासी अश्वनी शर्मा पुत्र जनेश्वरदत्त शर्मा की हत्या कर दी गई थी।

बड़ौत में जीआरपी पुलिस ने अश्वनी का शव ट्रेन से उतारा था। मृतक के भाई नितिन शर्मा ने अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में 15 नवंबर को जीआरपी सीओ रामलखन मिश्रा ने रोहित सांडू गैंग के शूटर गौरव पुत्र मदन निवासी अग्रवाल मंडी टटीरी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया था। 16 नवंबर को जीआरपी बड़ौत ने शामली निवासी गोपाल शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वह कुख्यात रोहित सांडू गैंग का शूटर है। हत्याकांड में शूटर कपिल निवासी बली फरार चल रहा था।

जीआरपी उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन वह हाथ नहीं लग सका। बुधवार को शूटर कपिल बसी ने जीआरपी पुलिस को चकमा देकर सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। उधर, जीआरपी इंस्पेक्टर राजीव रंजन श्रीवास्तव का कहना है कि बदमाश ने पुलिस के दबाव में सरेंडर किया है। उसे कस्टडी रिमांड पर लेकर असलाह बरामद किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें