DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  कोरोना कफ्र्यू समाप्त होते ही ताक पर रख दिए कायदे-कानून
बागपत

कोरोना कफ्र्यू समाप्त होते ही ताक पर रख दिए कायदे-कानून

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 10:10 PM
कोरोना कफ्र्यू समाप्त होते ही ताक पर रख दिए कायदे-कानून

दो दिन के कोरोना कफ्र्यू के बाद सोमवार को जैसे ही बाजार खुला तो बाजार पहुंची भीड़ से नगर के हर चौराहे व तिराहे पर जाम लग गया। भीड़ ने कोविड के नियमों को तार-तार कर दिया।

दरअसल, शनिवार व रविवार के दो दिवसीय कफ्र्यू के बाद सोमवार को बाजार खुला तो सुबह के समय से ही बाजारों में भीड़ हो गई। महिला और पुरुषों की दुकानों पर सामान खरीदने के लिए भीड़ थी। गांव देहात से आए लोगों के दोपहिया व चौपहिया वाहन भी दुकानों के बाहर इधर उधर खड़े थे। एक तो वैसे ही बाजार में भीड़ थी, ऊपर से सड़क किनारे खड़े वाहन भी जाम लगाने में सहायक बने थे। नगर के चौराहे व तिराहे पर जाम रहा। अधिकतर लोग बिना मास्क लगाए नजर आए। इन हालातों को देखकर पुलिस ने पहुंच कर व्यवस्था संभाली । पुलिस ने चौराहों पर तैनात होकर दोपहिया वाहनों पर चक्कर काटने वाले युवकों को रोकना टोकना शुरू किया। जो वाहन दुकानों के बाहर खडे थे उन्हें भी हटवाया गया। अकारण बाजारों में घूमने वाले युवकों को चेतावनी दी गई।

एक दर्जन से अधिक दोपहिया वाहनों के यातायात पुलिस ने चालान भी किए। इंस्पेक्टर अजय शर्मा ने बताया कि दो दिन बाद बाजार खुले थे। इसलिए बाजार में भीड़ हो गई थी। व्यवस्था संभालते हुए लोगों से अपील की गई कि वह सामान खरीदने के बाद बाजारों में ज्यादा न घूमे। मास्क लगाकर रखे। सामान खरीदते समय शारीरिक दूरी बनाकर रखे।

संबंधित खबरें