ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकांस्य पदक जीतकर लौटी अंशिका का हुआ जोरदार स्वागत

कांस्य पदक जीतकर लौटी अंशिका का हुआ जोरदार स्वागत

पटना में आयोजित की गई जूनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतकर जनपद का नाम रोशन करने वाली अंशिका का गांव में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया...

कांस्य पदक जीतकर लौटी अंशिका का हुआ जोरदार स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 12 Feb 2020 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना में आयोजित की गई जूनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतकर जनपद का नाम रोशन करने वाली अंशिका का गांव में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर सम्मान समारोह आयोजित कर उसे सम्मानित भी किया।हलालपुर निवासी अंशिका खोखर ने गत 26 जनवरी से आयोजित की गई दो दिवसीय सब जूनियर नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप कंकरबाग स्टेडियम पटना में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लिया था। प्रतियोगिता में अंशिका ने 46 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक पर कब्जा किया।

प्रतियोगिता से भाग लेकर गांव में पहुंची अंशिका खोखर का ग्रामीणों व क्षेत्रीय लोगों ने ढ़ोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान गांव में जूलुस निकालकर उसे कार्यक्रम स्थल पर ले जाया गया। जहां खिलाड़ी के सम्मान में समारोह का आयोजित किया गया। जिसमें अंशिका द्वारा प्रतियोगिताओं में चयनित होकर पदक जीतकर जिले का नाम रोशन करने का कार्य छपरौली विधायक के भाई नरेंद्र सिंह, खलीफा कृष्णपाल सिंह व समाजसेवी सतेंद्र ठेकेदार द्वारा अंशिका को स्मृति चिन्ह भेंट कर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि नरेंद्र सिंह ने अंशिका की प्रशंसा की। इस अवसर पर सचिन मलिक, हरपाल सिंह, नीरज, ओमवीर, शिवम व सहदेव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें