ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत स्कूली फीस बढ़ाने से नाराज अभिभावकों का हंगामा, सड़क जाम

स्कूली फीस बढ़ाने से नाराज अभिभावकों का हंगामा, सड़क जाम

शैक्षिक सत्र के बीच में फीस बढ़ाए जाने से नाराज अभिभवकों ने शुक्रवार को बिजरौल रोड पर सेंट फ्रांसिस स्कूल के सामने बड़ौत-बुढ़ाना मार्ग जाम कर दिया।...

 स्कूली फीस बढ़ाने से नाराज अभिभावकों का हंगामा, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 28 Jan 2022 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शैक्षिक सत्र के बीच में फीस बढ़ाए जाने से नाराज अभिभवकों ने शुक्रवार को बिजरौल रोड पर सेंट फ्रांसिस स्कूल के सामने बड़ौत-बुढ़ाना मार्ग जाम कर दिया। प्रधानाचार्य का घेराव करते हुए हंगामा किया। अभिभावकों ने प्रधानाचार्य को सोमवार तक का समय दिया।

नगर की बिजरौल रोड स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभवकों ने शुक्रवार को स्कूल के सामने बड़ौत-बुढ़ाना मार्ग पर जाम लगा दिया। आरोप लगाया कि स्कूल प्रबंधन ने सत्र के बीच में स्कूल फीस को बढ़ा दिया। इस बारे में कई बार प्रधानाचार्य से बात की गई,लेकिन कोई कुछ सुनने को तैयार नहीं थी। इससे नाराज होकर शुक्रवार को अभिभावकों ने स्कूल के सामने बड़ौत-बुढाना मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभिभवाकों से मामले की जानकारी ली। पुलिस के समझाने पर उन्होंने जाम खोल दिया। इसके बाद सभी अभिभावक स्कूल के अंदर प्रधानाचार्य आफिस में पहुंचे और प्रधानाचार्य का घेराव कर हंगामा किया। प्रधानाचार्य फादर विजू ने उन्हें स्कूल प्रबंधन से बात कर समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। इस पर अभिभवकों ने उन्हें सोमवार तक का समय दिया। कहा कि अगर सोमवार तक फीस नहीं घटाई गई तो फिर से हंगामा किया जाएगा। हंगामा करने वालों में अंजू,तरुण, सौरभ,विनोद,अशोक,राजपाल,सचिन, लोकेश, आदि थे।

-

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें