Angered by the illegal recovery animal traders did the highway - अवैध वसूली से गुस्साएं पशु व्यापारियों ने किया हाईवे जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध वसूली से गुस्साएं पशु व्यापारियों ने किया हाईवे जाम

अवैध वसूली से गुस्साएं पशु व्यापारियों ने किया हाईवे जाम

दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर पशु पैठ से कुछ दूरी पर एक हिंदू संगठन का झंडा लगी कार सवार चार लोगों ने पशु व्यापारियों से अवैध वसूली की। इसके विरोध में व्यापारियों ने नेशनल हाईवे जाम कर लिया। अपने को घिरता देख आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ भी व्यापारियों की नोकझोंक हुई।

नगर में पशु पैठ में रविवार को पशुओं की पैठ लगती है। रविवार को लगी पैठ में आसपास के जिलों से पशु व्यापारी ट्रकों में पशु लेकर आए हुए थे। पशु व्यापारियों के अनुसार पशु पैठ के पास से गुजरने वाले राजवाहे की पटरी पर एक हिंदू संगठन का झंडा लगी कार खड़ी थी,जिसमें सवार चार लोग उधर से गुजरने वाले पशु व्यापारियों से अवैध वसूली कर रहे थे। उन्होंने पशु व्यापारी आसिफ से 800 ,नदीम से 500, बिल्लू से 1000, शमशाद से 800, चीना से 400, इरशाद से 900, शमशाद से 600 व समीर से 500 रुपये जबरन वसूल लिए। रुपये नहीं देने पर जेल भिजवाने की धमकी देते थे। इस बात की जानकारी पशु पैठ में अन्य व्यापारियों को हुई तो काफी संख्या में पशु व्यापारी पैठ से बाहर निकल नेशनल हाईवे पर पहुंच गए। वहां पर उन्होंने जाम लगाते हुए हंगामा कर दिया और अवैध वसूली करने वाले लोगों को घेर लिया। अपने को घिरता देख आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। गुस्साएं पशु व्यापारियों ने नेशनल हाईवे जाम कर हंगामा कर दिया। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ व्यापारियों की नोकझोंक हुई। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर पशु व्यापारी शांत हुए और उन्होंने जाम खोल दिया। कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फोटो 26 बाग 51रविवार को बड़ौत में नेशनल हाईवे जाम करते पशु व्यापारी। फोटो 26 बाग 52रविवार को बड़ौत में पुलिस से नोकझोंक करते व्यापारी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Angered by the illegal recovery animal traders did the highway