DA Image
27 अक्तूबर, 2020|6:43|IST

अगली स्टोरी

विलंब से पहुंची एम्बुलेंस, महिला की मौत पर हंगामा

default image

शहर के काली मंदिर के पास रहने वाली एक महिला की बुधवार को तबीयत बिगड़ गयी। जिसके परिजनों ने एम्बुलेंस को सूचना दी लेकिन एम्बुलेंस दो घंटे विलंब से पहुंची। जिसके चलते महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। जिस पर मृतका के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया।

शहर निवासी कर्मवीर ने बताया कि उसकी पत्नी मुनेश को बुधवार की सुबह पेट में बहुत तेज दर्द हुआ था। जिसे अस्पताल पहुंचाने के लिए उसने 108 नम्बर पर कॉल का पूरी लोकेशन देकर बुलाया। आरोप लगाया एम्बुलेंस कॉल करने के करीब दो से ढाई घंटे के बाद एंबुलेंस घर पहुंची। पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया। कर्मवीर ने बताया कि उसकी पत्नी की मौत एंबुलेंस की देरी से पहुंचने की वजह से हुई है। अगर समय पर एंबुलेंस पहुंच जाती, तो उसकी पत्नी की जान बच सकती थी।

पीड़ित ने स्वास्थ्य विभाग से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। एसीएमओ डा. भुजवीर सिंह ने बताया कि इस तरह किये शिकायत उन्हें नहीं मिली है। फिर भी वह एंबुलेंस के प्रभारी से इस संबंध में स्पष्टीकरण मांगा है। अगर लापरवाही मिली तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई के लिए 108 एंबुलेंस के मुख्यालय को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ambulance arrived late uproar over woman 39 s death