DA Image
21 अक्तूबर, 2020|3:45|IST

अगली स्टोरी

बाबरी विध्वंस में सभी 32 आरोपी बरी होने पर बांटी मिठाई

default image

हिन्दू जागरण मंच बागपत ने अयोध्या में लंबित सदियों पुराने 28 साल के बाबरी विध्वंस फैंसले पर सभी 32 व्यक्तियों को बरी करने पर मिठाई बांट कर जय श्री राम, भारत माता की जय के नारों के उद्गोश के साथ खुशी मनाई।

बुधवार को जैसे ही कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया तभी लोगों में खुशी का माहौल बन गया। सभी कार्यकर्ता बड़ौत के नार्मल स्कूल स्थित नगर कार्यलय पर एकत्रित हुए और एक दूसरे को लड्डू खिलाकर बधाई दी व जय श्री राम, भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारों से खुशी जाहिर की। मंच के जिलाध्यक्ष अंकित बड़ौली ने कहा कि बाबरी विध्वंस फैसला एक ऐतिहासिक फैसला है और सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से हर देशवासी खुश है। हम इस फैसले का ओर सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करतें हैं।

वहीं मंच के युवा जिलाध्यक्ष नितिन जैन ने बताया कि यह मामला पिछले 28 साल से लंबित पड़ा हुआ था, जिसमे सुप्रीम कोर्ट ने सभी 32 लोगों को बरी कर सभी को खुशी मनाने का मौका दिया। हमने पहले भी कोर्ट के फैसलों का सम्मान किया है। आगे भी ऐसे ही करते रहेंगे। खुशी मनाने वालो में जिला कोषाध्यक्ष जयकुमार तोमर, पवन प्रजापति,पुनीत वर्मा,राहुल शर्मा,प्रमोद वत्स,सुनील मान,अमन शर्मा,रजत,तुषार,रितिक मलकपुर,रोहन ठाकुर,काका भाई,रोहित,टिंकू आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:All 32 accused in Babri demolition distributed sweets