ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबागपत एलपीजी एसोसिएशन के अध्यक्ष बने अजय चौहान

बागपत एलपीजी एसोसिएशन के अध्यक्ष बने अजय चौहान

सोमवार को जिले की सभी गैस वितरकों की एक बैठक चौहान एन्कलेंव में हुई। बैठक में जहां संगठन की मजबूती पर बल दिया गया वहीं सर्वसम्मति से अजय चौहान को बागपत एलपीजी एसोसिएशन का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया...

बागपत एलपीजी एसोसिएशन के अध्यक्ष बने अजय चौहान
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 15 Jul 2019 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को जिले की सभी गैस वितरकों की एक बैठक चौहान एन्कलेंव में हुई। बैठक में जहां संगठन की मजबूती पर बल दिया गया वहीं सर्वसम्मति से अजय चौहान को बागपत एलपीजी एसोसिएशन का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया। बाद में सभी ने बागपत एलपीजी एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों का फूलमालाओं से स्वागत किया।

सोमवार को बड़ौत रोड स्थित चौहान एन्कलेव में इंडेन गैस एंजेसी के स्वामी अनिल चौहान के निवास पर जिलेभर के गैस वितरकों की बैठक हुई। बैठक में गैस वितरकों ने अपनी एक अलग एसोसिएशन बनाई गई। जिसका नाम बागपत एलपीसी एसो. रखा गया है।

बैठक में एसोसिएशन के पदाधिकारियों को सर्वसम्मति से चुना गया। जिसमें अजय चौहान को बागपत एलपीजी एसोसिएशन के अध्यक्ष, पवन वशिष्ठ को उपाध्यक्ष, नवीन पौसवाल को महासचिव, मदन मोहन, राजीव गुप्ता, मोहित व फैज मोहम्मद को सचिव, शबन राव को कोषाध्यक्ष एवं योगेन्द्र जैन को संरक्षक मनोनीत किया गया।

बैठक में जिलेभर के गैस वितरक अनिल चौहान, अश्वनी शर्मा, हर नारायण आदि सदस्य शामिल रहे। सभी ने एसोसिएशन के गठन होने पर सहमति जताते हुए संगठन की मजबूत करने के साथ-साथ एक साथ करने का संकल्प लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें