DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  सैदपुर में मारपीट के बाद रिपोर्ट पर फैसला ना करने पर ग्रामीण को दबंगों ने फिर पीटा
बागपत

सैदपुर में मारपीट के बाद रिपोर्ट पर फैसला ना करने पर ग्रामीण को दबंगों ने फिर पीटा

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 07:20 PM
सैदपुर में मारपीट के बाद रिपोर्ट पर फैसला ना करने पर ग्रामीण को दबंगों ने फिर पीटा

सैदपुर गांव में तीन दबंगों ने पहले ग्रामीण को पीटा, उसने रिपोर्ट दर्ज कराई तो रात को घर में घुस कर फिर धुना। अब फैसला ना करने पर जान से मारने की धमकी दी। पूरे मामले में बडागांव चैकी के एक दरोगा की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। पीड़ित ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से गुहार लगाई है।

बडागांव पुलिस चैकी के अन्तर्गत आने वाले सैदपुर गांव के राजकुमार की 16 जून को कुछ दबंगों ने पिटाई कर डाली थी। राजकुमार ने इसकी शिकायत कोतवाली में कर दी। आरोप है कि इस पर दबंगों ने समझौता करने का दबाव बनाया। मना करने पर एक बार फिर रात में राजकुमार की घर में घुसकर पिटाई की गई। राजकुमार का आरोप है कि दो बार धुनाई करने के वाले आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पूरे प्रकरण में ग्रामीण पाठशाला चौकी पर तैनात से दरोगा का हाथ बता रहे है। दबंग उसी की शह पर बार बार कमजोर पर हमला कर रहे है। पीड़ित ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर इसकी शिकायत की है। कोतवाली प्रभारी एसपी सिंह का कहना है कि तहरीर मिल गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें