ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत25 हजार के इनामी के घर की कुर्की की कार्रवाई

25 हजार के इनामी के घर की कुर्की की कार्रवाई

दाहा। दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में फरार चल रहे नामजद आरोपी 25 हजारी इनामी के घर पर दोघट थाना...

25 हजार के इनामी के घर की कुर्की की कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 23 Feb 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में फरार चल रहे नामजद आरोपी 25 हजारी इनामी के घर पर दोघट थाना पुलिस ने कुर्की की कार्रवाही पूरी कराई।

इंस्पेक्टर दोघट दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि दाहा गांव निवासी सोनू पुत्र यासीन वर्ष 2018 में एक युवती के साथ दुष्कर्म मामले में न्यायालय में पेश नहीं हो रहा था। वह काफी समय से वांछित चल रहा था। इसके अलावा डेढ़ माह पूर्व बड़ौत में बिनौली रोड़ पर हुई दाहा गांव निवासी राशिद की हत्या में भी सोनू नामजद है। उस पर बड़ौत थाने से 25 हजार का ईनाम भी घोषित हो चुका है। इस मामले में भी पुलिस को उसकी तलाश है।

उसके घर पर पुलिस पहले ही कुर्की की कार्रवाही का नोटिस चस्पा कर चुकी है। रविवार को सोनू के घर पर पुलिस ने कुर्की की कार्रवाही पूरी की। बताया कि पुलिस ने सोनू के घर के सामान की सूची बनाकर मकान पर ताला लगा उसके ताऊ नूरमोहम्मद की सुपुर्दगी में दिया गया है। इस मौके पर एसएसआई सुशील कुमार, एसआई मोहम्मद आसिफ, कैलाशनाथ, प्रवेश शर्मा, हरिओम आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें