ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसीसीटीवी कैमरे में कैद मारपीट की घटना का आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी कैमरे में कैद मारपीट की घटना का आरोपी गिरफ्तार

गांधी रोड पर खाना पैक करा रहे एक युवक पर तीन-चार युवकों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। युवक ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी युवकों ने...

सीसीटीवी कैमरे में कैद मारपीट की घटना का आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 16 Sep 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

गांधी रोड पर खाना पैक करा रहे एक युवक पर तीन-चार युवकों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। युवक ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी युवकों ने उस पर पिस्टल तान दी। उसके साथ मारपीट करने के बाद आरोपी युवक बाइक पर सवार होकर भाग निकले। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मारपीट का शिकार हुए युवक मानव शर्मा पुत्र दीपक शर्मा गांधी रोड का रहने वाला है। वह सोमवार की देर शाम गांधी रोड पर ही एक होटल पर खाना पैक कराने आया था, तभी बाइक पर तीन युवक आए और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मानव शर्मा ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उस पर पिस्टल तान दिया। चिल्लाने पर गोली मारने की धमकी दी और बाद में मारपीट करते हुए भाग निकले। पीड़ित ने कोतवाली में आरोपी आशीष पुत्र अरूण निवासी सुभाष नगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपियों द्वारा युवक के साथ मारपीट का वीडियों वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बुधवार को पुलिस ने दबिश देकर मारपीट के आरोपी आशीष पुत्र अरूण निवासी सुभाष नगर को गिरफ़्तार किया। पुलिस ने उसके पास से एक बंदूक व पिस्टल बरामद की है। आरोपी बंदूक व पिस्टल के साथ टिक टॉक पर विडियो भी बनाता था। कोतवाल रवि रत्न ने बताया ‌कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें