ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतवाराणसी जेल से नहीं आया आरोपी, सजा पर सुनवाई टली

वाराणसी जेल से नहीं आया आरोपी, सजा पर सुनवाई टली

खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में होली के दिन आठ वर्षीय बच्ची के साथ रेप का प्रयास करने वाला आरोपी इस बार भी वाराणसी जेल से बागपत नहीं आ...

वाराणसी जेल से नहीं आया आरोपी, सजा पर सुनवाई टली
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 08 Dec 2023 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में होली के दिन आठ वर्षीय बच्ची के साथ रेप का प्रयास करने वाला आरोपी इस बार भी वाराणसी जेल से बागपत नहीं आ सका, जिसके चलते सजा पर सुनवाई टल गई। अब 12 दिसंबर को सजा सुनाई जाएगी। वहीं, न्यायालय ने वाराणसी जेल प्रशासन को आरोपी का तलबी वारंट भेज दिया है।

एडीजीसी नरेंद्र पंवार ने बताया कि मार्च 2020 में होली के दिन खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में आठ वर्षीय बच्ची के साथ रेप के प्रयास की घटना हुई थी। आरोपी विजय उर्फ कालू घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला-फुसलाकर खेत पर ले गया था। वहां उसने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया था, लेकिन तभी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए थे। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पीड़िता के परिजनों ने तभी खेकड़ा कोतावली पर आरोपी विजय उर्फ कालू के खिलाफ रेप का प्रयास करने आदि की घारा में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने तभी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। विवेचक ने आरोपी के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट भी दाखिल कर दी थी। तभी से यह मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन चला आ रहा है। गत 2 दिसंबर को आठ गवाहों की गवाही के बाद आरोपी विजय उर्फ कालू पर आरोप सिद्ध हुआ था। जिसके बाद 5 दिसंबर को सजा सुनाई जानी थी, लेकिन आरोपी वाराणसी जेल से बागपत न्यायालय नहीं आ सका और न ही वीसी हो पाई, जिसके चलते सजा पर सुनवाई टल गई थी। गुरुवार को सजा होनी थी, लेकिन इस बार भी आरोपी वाराणसी जेल से बागपत नहीं आ सका। जिसके चलते अब सजा पर सुनवाई के लिए 12 दिसंबर की तारीख नियत की गई है। वहीं, न्यायालय ने इस बार वाराणसी जेल प्रशासन को आरोपी का तलबी वारंटी भी भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें