DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  शराब की दावत न देने पर युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या

बागपतशराब की दावत न देने पर युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 10:01 PM
शराब की दावत न देने पर युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या

बिनौली थाना क्षेत्र के गढ़ी दुल्ला गांव में रविवार की देर रात मुर्गा और शराब की दावत न देने पर एक युवक की चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया। आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को गम्भीर हालत मे मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल मे भर्ती कराया,जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। उधर मृतक के भाई के तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए बिनौली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गढ़ी दुल्ला गांव निवासी कृष्णपाल ने बताया कि रविवार की देर शाम उसका भाई प्रदीप उर्फ बोडी गांव में किसी कार्य से जा रहा था। वह जब पिंटू पुत्र किरणपाल के मकान के सामने पहुंचा तो पिंटू ने उसके भाई प्रदीप को अपने घर बुला लिया। उसी समय वह अपने दूसरे भाई मिंटू के साथ उधर से गुजर रहा था। शोर शराबा सुनकर वह भी पिंटू के मकान के अंदर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि पिंटू उसके भाई प्रदीप से शराब व मुर्गे की दावत मांग रहा था। जब उसके भाई ने मना किया तो पिंटू को गुस्सा आ गया और वह अपने घर के अंदर गया और वहां से एक चाकू निकाल लाया और पिंटू ने उसके भाई प्रदीप के सीने पर चाकू से कई वार कर दिए। उसका भाई लहूलुहान होकर गिर गया। जब तक मे उसे रोकता तो लेकिन वह मौके से भाग निकला।

युवक ने अपने भाई को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल बिनौली में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत में उसे मेरठ के आनंद अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । घायल के भाई ने आरोपी युवक पिंटू के खिलाफ अपने भाई पर जानलेवा हमला करने की तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। लेकिन सोमवार को अस्पताल मे उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। इस संबंध में इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी पिंटू पुत्र किरणपाल निवासी गढ़ीदुल्ला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अब मुकदमे में हत्या की धाराएं बढ़ाई जायेगी।

संबंधित खबरें