ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतमहिला व उसके बच्चों से मारपीट कर घर से निकाला

महिला व उसके बच्चों से मारपीट कर घर से निकाला

कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी में पति की मौत के बाद महिला व उसके बच्चों का परिवार के लोग ही दुश्मन बन...

महिला व उसके बच्चों से मारपीट कर घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 16 Oct 2020 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी में पति की मौत के बाद महिला व उसके बच्चों का परिवार के लोग ही दुश्मन बन गए। आरोप है कि आरोपियों ने तेरहवीं पर ही महिला व उसके बच्चों के साथ मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया। इस दौरान महिला के जेवर आदि भी लूट लिए गए। पीड़िता के भाई ने मामले की शिकायत टटीरी पुलिस से करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मेरठ निवासी अनुज मित्तल ने बताया कि उसकी बहन नेहा की शादी 8 वर्ष पूर्व टटीरी निवासी अमित गोयल के साथ हुई थी। बताया कि गत 12 अक्टूबर को उसके बहनोई की ब्रेनहेमरेज के चलते मौत हो गई और गुरुवार को उसकी तेरहवीं थी। उसने आरोप लगाया कि तेरहवी के अवसर पर परिवार के कुछ लोगों ने उसकी बहन के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने उसकी बहन के दोनों बच्चों को भी नहीं बख्शा और उसे मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया।

आरोपियों ने इसके बाद भी उन्हें नहीं छोड़ा और उसकी बहन के जेवर आदि भी जबरन उतरवा लिए और वापस आने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। आरोप है कि आरोपियों ने चेतावनी दी कि यदि उन्होंने मकान में घुसने का प्रयास किया तो वह उन्हें मारने से पीछे नहीं हटेंगे। इसके बाद भाईयों व उनकी मां ने उसकी बहन को मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। पीड़िता किसी प्रकार अपने बच्चों व भाई के साथ टटीरी पुलिस चौकी पर पहुंची और मामले की शिकायत की। इस संबंध में पीड़ित ने उसकी सास व दोनों भाईयों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें