ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतपुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार पुलिस मुठभेड़ में 25...

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 23 Oct 2020 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जागौस तिराहे के पास शुक्रवार को पुलिस व 25 हजार के इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई,जिसमें इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुआ। पुलिस ने उसके पास से 32 बोर का पिस्टल मय कारतूस व एक बाइक बरामद की।

रठौड़ा गांव में बुधवार की शाम देसी शराब के ठेके पर रेट को लेकर हुए विवाद में सेल्समैन गौरव निवासी बासौली को बाइक सवार युवक ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस मामले में ठेका संचालक प्रताप सिंह ने रठौड़ा निवासी अंकित उर्फ बादल पुत्र परविंदर व गौरव पुत्र टोपन निवासीगण रठौड़ा को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों पर 25 हजार का इनाम घोषित किया। अंकित को पुलिस ने गुरुवार को हेवा-तुगाना मार्ग से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को पुलिस जागौस तिराहे पर चैकिंग कर रही थी। इस दौरान जागोस की तरफ से 25 हजार का इनामी गौरव आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी,जिसमे पुलिस वाले-वाले बाल-बाल बच गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गौरव के पैर में गोली लगी,जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उसके पास से 32 बोर का पिस्टल मय कारतूस व एक बाइक बरामद की। एसओ छपरौली रमेश सिंह सिद्धू ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न मामलो में 9 मुकदमें दर्ज है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें