DA Image
22 जनवरी, 2021|12:31|IST

अगली स्टोरी

कोहरे के चलते 9 घंटे विद्युतापूर्ति बाधित, बढ़ी समस्याएं

default image

शुक्रवार को जिले में नए साल पर पड़े कोहरे के साथ लोगों को समस्याएं भी बढ़ गई। सुबह से लेकर दोपहर तक करीब 9 घंटे की बिजली कटौती के चलते लोगों के सामने पेयजल की समस्या बनी रही। इतना ही नहीं घरों में ठंड से बचने के लिए रूम हीटर जलाना भी मुश्किल हो गया।

नए साल के पहले दिन ही जिले में घना कोहरा देखने को मिला। जिधर देखो, उधर कोहरे की चादर ढ़की मिली। कुछ कदम की दूरी पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। कोहरा पड़ने के साथ साथ लोगों की समस्याओं में भी इजाफा देखने को मिला। दोपहर करीब 1 बजे के बाद बिजली की आपूर्ति हो पाई। इस दौरान शहर के कई इलाकों मेरठ-बागपत रोड पर न्यू कालोनी, आर्य कालोनी, मुगलपुरा, केतीपुरा, चमरावल रोड व पुराना कस्बा आदि जगहों पर पेयजल की आपूर्ति नहीं हो पाई। इतना ही नहीं विद्युत कटौती की वजह से लोगों को कड़ाके ठंड में घरों में रूम हीटर जलाना और हाथ सेंकना मुश्किल हो गया।

कोहरे के चलते आपूर्ति रही बाधित: ईई

जिले में शुक्रवार को घना कोहरा पड़ा, जिस कारण बिजली लाइनों पर भी कोहरे के कारण कार्बन आ गया। जिससे कई स्थानों पर फाल्ट आ गया। जिन्हे दोपहर तक ठीक कराकर आपूर्ति शुरू करा दी गई है। अब जिले में बिजली से सम्बंधित कोई समस्या नहीं है। इस मामले में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता अमर सिंह का कहना है कि फाल्ट ठीक कराकर सप्लाई दुरुस्त कर दी गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:9 hours of electricity supply disrupted due to fog problems increased